बिहार

bihar

Patna News: हथियार के साथ जन्मदिन मनाने मरीन ड्राइव पर पहुंचे थे कुछ युवक, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Jul 18, 2023, 4:04 PM IST

पटना में हथियार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए मरीन ड्राइव पर कुछ युवक पहुंचे थे. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना पुलिस ने मरीन ड्राइव से कुछ लड़कों को हिरासत में लिया
पटना पुलिस ने मरीन ड्राइव से कुछ लड़कों को हिरासत में लिया

मरीन ड्राइव पर उत्पात मचा रहे युवकों को पुलिस ने पकड़ा

पटना:राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर आए दिन नए-नए करतूतें देखने को मिलती है. कभी मरीन ड्राइव पर बाइकर्स गैंग का उत्पात तो कभी हथियार लहराते वीडियो बनाना है, तो कभी हथियार के साथ बर्थडे पार्टी बनाना. उसी कड़ी में 8 से 10 लड़के पटना के मरीन ड्राइव पर बर्थडे पार्टी मनाने पहुंचे. काफी उत्पात मचाने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- Jamui Crime News: जमुई पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

हथियार के साथ जन्मदिन मनाने पहुंचा था युवक: स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके पास से देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस के लाख दावे के बावजूद मरीन ड्राइव पर असामाजिक तत्वों का उत्पात लगातार जारी है. सोमवार की देर रात एक बार फिर से मरीन ड्राइव पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब आठ से दस युवकों का ग्रुप हथियार के साथ बर्थडे पार्टी मनाने पहुंचा.

हथियार के साथ युवक गिरफ्तार: मौके पर मौजूद लोगों ने जब युवकों की करतूत देखी तो वह हैरान रह गए. स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना देने के बाद पुलिस भी पहुंची. भीड़ ने युवकों का विरोध किया. इस दौरान जुटी भीड़ के डर से युवक भागने लगे. लेकिन भीड़ ने युवकों को पकड़ लिया. भीड़ ने मौके पर पहुंचकर युवकों को पकड़ लिया. युवक के पास से एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस को बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

"लड़के जन्मदिन पार्टी मनाने के साथ-साथ काफी उत्पात मचा रहे थे. जिसके बाद हम लोगों ने इन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. पकड़े गए युवकों को हथियार के साथ पुलिस के हवाले किया गया है."- अभिनव, स्थानीय

"स्थानीय लोगों की सूचना पर हम लोग यहां पहुंचे और तीन से चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."- सब इंस्पेक्टर, दीघा थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details