बिहार

bihar

लॉकडाउन के दौरान पटना से सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2020, 5:17 PM IST

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

दिसंबर 2019 को पत्रकार नगर थाना पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इससे पहले भी पत्रकार नगर से देह व्यापार के धंधा का भंडाफोड़ हो चुका है. वहीं, लॉकडाउन के दौरान एक और मामला सामने आया है.

पटना: राजधानी के पत्रकार नगर थाना पुलिस ने एक बार फिर सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. लॉकडाउन के दौरान पुलिस को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो सेक्स वर्करों और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी हुई है.

पुलिसिया पूछताछ में पता चला है कि सेक्स वर्करों को 20 मार्च को कोलकाता से पटना लाया गया था. इसके बाद लॉकडाउन के दौरान भी यह सैक्स रैकेट सक्रिय था. फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, जिस मकान में या धंधा फल-फूल रहा था, वो एक डॉक्टर का बताया जा रहा है.

पटना से नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

संचालक फरार
एएसपी किरण जाधव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार की देर रात पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के विजय नगर से देह व्यापार के धंधे में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के दौरान उनके कमरे से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं. वहीं, संचालक भागने में सफल हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details