बिहार

bihar

पटना: पीने के पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया हंगामा, घंटों सड़क जाम

By

Published : Jul 2, 2020, 4:20 PM IST

पटना सिटी में लोगों ने पीने की पानी की समस्या को लेकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने आगजनी कर सड़क को घंटो जाम कर दिया.

patna city
पटना लोगों ने की आगजनी

पटना: आलमगंज थाना क्षेत्र के नीम की भठ्ठी स्थित वार्ड नं. 57 में पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों का गुस्सा गुरुवार को फूट पड़ा. जिससे आक्रोशित लोगों ने मेहंदीगंज स्थित रेलवे गुमटी के पास सुदर्शनपथ पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. जिससे गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

मेयर को दी लिखित सूचना
आक्रोशित लोगों का कहना है कि पिछले 6 महीने से गंदा पानी पीने की समस्या चली आ रही है. जिसकी शिकायत स्थानीय पार्षद और पटना मेयर को भी लिखित सूचना दी गई थी. लेकिन किसी की तरफ से समस्या का समाधान नहीं किया गया. वहीं नई सड़क इलाके में चल रहे नमामि गंगे के परियोजना के तहत सड़क खुदाई के दौरान सप्लाई पानी का पाइप फट जाने से घरों में गंदा पानी आने लगा है.

गंदा पानी पीने को मजबूर लोग
नमामि गंगे परियोजना का कार्य खत्म होते ही घरों में पानी आना बंद हो गया है. जिससे पीने के पानी की समस्या को लेकर आक्रोशित लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. बता दें नमामि गंगे परियोजना के तहत खुदाई के दौरान पानी सप्लाई वाला पाइप फट गया. पिछले 6 महीने से लोग गंदा पानी पीने की समस्या से जूझ रहे हैं. जिससे आक्रोशित होकर लोगों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा किया.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details