बिहार

bihar

पटना में लड़कियों की होम डिलिवरी, उम्र के हिसाब से रात भर का होता था सौदा

By

Published : Aug 22, 2021, 11:37 AM IST

Updated : Aug 22, 2021, 1:22 PM IST

पुलिस ने गुरुवार को पटना के एग्जीबिशन रोड के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान सात सेक्स वर्कर और आठ युवकों को पकड़ा था. जांच के क्रम में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं पढ़ें पूरी खबर

Sex Racket
Sex Racket

पटना: राजधानी के गांधी मैदान (Gandhi Maidaan Police Station) और कोतवाली थाना की पुलिस ने छापेमारी कर एग्जीबिशन रोड (Exhibition Road) स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट ( Sex Racket ) का भंडाफोड़ किया था. जांच के क्रम में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस गैंग में केवल बंगाल और यूपी की लड़कियां ही नहीं थी, पटना की कई लड़कियां काम कर रही थीं. सभी को जरूरत पड़ने पर बुलवाया जाता था. खबरों की माने तो जितनी कम उम्र की लड़कियां होती थी, उसके लिए अधिक रुपये मांगे जाते थे. पुलिस सूत्रों की माने तो धंधेबाज वन नाइट स्टैंड के लिए भी लड़कियों की होम डिलिवरी भी करते थे. यही नहीं, शादी और अन्य पार्टियों में डांस के लिए भी लड़कियां भेजा करते थे.

यह भी पढ़ें-शराब से लदी कार को पुलिस ने घेरा तो 3 पुलिसकर्मियों को रौंदकर भागे तस्कर, दारोगा भी घायल

बता दें कि पुलिस ने गुरुवार सुबह जब छापा मारा तो महिलाएं होटल के अलग-अलग कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं. पुलिस के आते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई. युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. होटल से पुलिस ने सात सेक्स वर्कर को पकड़ा था. इनमें से पांच बंगाल और एक कानपुर की बताई गई.

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री, 4 लाख में हुआ था सौदा

पुलिस ने बताया था कि होटल से आठ युवक पकड़े गए हैं. होटल से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी मिले थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, धंधेबाज काफी शातिर तरीके से सेक्स रैकेट को चला रहे थे. महिलाओं की तस्वीर दिखाने से लेकर बुकिंग तक सभी काम मोबाइल पर किया जाता था. इसके बाद ग्राहक को होटल बुलाया जाता था.

Last Updated : Aug 22, 2021, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details