बिहार

bihar

पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरिमंदिर के जत्थेदार को जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 16, 2021, 11:44 AM IST

तख्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह को एक संगत द्वारा जान मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पटनासाहिब गुरुदारा के जत्थेदार को धमकी
पटनासाहिब गुरुदारा के जत्थेदार को धमकी

पटना : पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरिमंदिर (Patna Sahib Gurudwara ) के जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह ने गौहर-ए-मस्कीन को एक संगत पर जान मारने की धमकी देने ( Death Threats ) का आरोप लगाया है. दूसरी ओर संगत ने इसे बेबुनियाद आरोप बताया है. मामला प्रकाश में आने के बाद तख्त श्री हरमंदिर परिसर में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : Patna News: तिलक समारोह की खुशियां गम में बदली, करंट की चपेट में आने से दूल्हे की मौत

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
गौरतलब है कि पटना साहिब गुरुद्वारा इन दिनों विवादों के घेरे में है. हमेशा किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहता है. इधर प्रबंधक कमिटी के प्रधान अवतार सिंह ने चौक थाना में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह को पुलिस प्रशासन सुरक्षा दिये जाने की बात कही है.

पटनासाहिब गुरुद्वारा के जत्थेदार को धमकी

इसे भी पढ़ें : बिहार में आज से Unlock 2.0: घर से निकलने से पहले जानें क्या खुला और कहां रहेगी पाबंदी

'गुरुद्वारा प्रबंधन कमिटी ने मामले की जानकारी दी है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर कार्रवाई करेगी. वही दूसरी ओर संगत का आरोप है कि जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह ने पंज प्यारे के साथ दरबार साहिब में मर्यादा के खिलाफ लंगर छके हैं. जो गुरुघर का अपमान है.':- गौरी शंकर गुप्ता, चौक थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details