बिहार

bihar

पटना: जांच के दौरान पुलिस ने युवक से बरामद की 655 ग्राम हेरोइन, पूछताछ जारी

By

Published : May 8, 2019, 4:48 PM IST

डीएसपी डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि आयकर गोलंबर के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक के बैग से 7 पैकेट में 655 ग्राम हेरोइन बरामद किए गए हैं.

गिरफ्तार युवक

पटना:जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स से लाखों की हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, उसके पास से 7 पैकेट में करीब 655 ग्राम हेरोइन जब्त की है.
बदल रहा नशे की लत
बिहार में शराबबंदी के बाद लोगों में नशे का फ्लेवर भी बदल रहा है. इन दिनों लोग हेरोइन, ब्राउन शुगर जैसी मादक पदार्थों का सेवन जमकर कर रहे हैं. इन मादक पदार्थों के सप्लायर कई तरह के हथकंडे अपनाकर राजधानी में इन मादक पदार्थों को लाते रहते है. जिसका खुलासा आज वाहन चेकिंग के दौरान हुआ.

655 ग्राम हेरोइन बरामद
डीएसपी डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि आयकर गोलंबर के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक के बैग को जब खंगाला गया तो उसमें रखे एक मिठाई के डिब्बे में से 7 पैकेट में 655 ग्राम हेरोइन बरामद किए गए.

गिरफ्तार युवक
पुलिस कर रही है पूछताछदरअसल, लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. गिरफ्तार युवक अपना नाम सुभाष बता रहा है और पालीगंज का रहने वाला बता रहा है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details