बिहार

bihar

प्रो कबड्डी लीग: लगातार 3 मैचों में हार के बाद पटना को मिली जीत, यूपी योद्धा को 41-20 से हराया

By

Published : Aug 10, 2019, 8:32 AM IST

पटना पाइरेट्स के कोच राममेहर सिंह ने कहा कि इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है. टीम ने डिफेंस में अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम में रेड और डिफेंस अच्छा प्रदर्शन करें तो जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

पटना

पटना: राजधानी के पाटलिपुत्र स्टेडियम में खेले जा रहे प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स से यूपी योद्धा को हरा दिया. पटना पाइरेट्स ने लगातार तीन मैचों में हार के बाद ये जीत दर्ज की है. पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 41-20 से हराया.

पटना पाइरेट्स ने मैच में शुरुआत से ही बढ़त बनाए रखा. कप्तान प्रदीप नरवाल ने सुपर टेन किया. प्रदीप ने 11 रन और एक बोनस के साथ 12 प्वाइंट्स जोड़े. पटना पाइरेट्स ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर डिफेंस बेहतर किया. टीम के खिलाड़ी नीरज कुमार ने 8 टैकल किये.

पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के टीम

'जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है'
जीत के बाद पटना पाइरेट्स के कोच राममेहर सिंह ने कहा कि इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है. टीम ने डिफेंस में अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम में रेड और डिफेंस अच्छा प्रदर्शन करें तो जीतने से कोई नहीं रोक सकता. हमने पिछले मुकाबलों को भूलकर इस मैच के साथ फिर से जीत की शुरुआत की है.

दोनों टीम के कोच का बयान

'टीम खराब डिफेंस से हारी'
इस मैच के बाद मीडिया से बात करते यूपी योद्धा के कोच जसवीर सिंह ने कहा कि शुरुआत में ही टीम के स्टार रेडर कैच हो गये. टीम डिफेंस अच्छा नहीं कर सकी. मैच के लिए जो रणनीति बनाई गई थी, वो सफल नहीं हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details