बिहार

bihar

पटनाः फार्मासिस्ट के छात्रों ने PU के छात्रों की रिहाई की मांग के समर्थन में किया प्रदर्शन

By

Published : May 4, 2020, 2:49 PM IST

Updated : May 4, 2020, 6:24 PM IST

फार्मासिस्ट ऑर्गेनाइजेशन के छात्रों ने कहा कि मजदूरों की रिहाई की मांग करने वाले छात्रों को एक महीने से ज्यादा समय से जेल में रखा गया है. सरकार छात्रों को जेल से छोड़े नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

पटना
पटना

पटनाः मजदूरों की विपसी की मांग करने वाले छात्रों की गिरफ्तारी के विरोध में डिप्लोमा फार्मासिस्ट ऑर्गेनाइजेशन के छात्रों ने प्रदर्शन किया. छात्रों ने सरकार से रिहाई की मांग करते हुए कहा कि जब दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को लाया जा रहा है तो मजदूरों की वापसी की मांग करने वालों को जेल में क्यों रखा गया है.

28 मार्च को हुआ था प्रदर्शन
बता दें कि 28 मार्च को पटना विश्वविद्यायल के छात्र कॉलेज के मुख्यद्वार पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे. छात्र दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के प्रवासी मजदूरों की वापसी की मांग कर रहे थे. तभी प्रशासन ने प्रदर्शनकारी छात्रों पर कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई और सभी को जेल भेज दिया.

देखें रिपोर्ट

रिहाई की मांग
फार्मासिस्ट ऑर्गेनाइजेशन के अध्य्क्ष डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि मजदूरों की वापसी की मांग कर रहे छात्रों को एक महीने से ज्यादा समय से जेल में रखा गया है. आखिरकार सरकार को प्रवासी मजदूरों को वापस लाने पर मजबूर होना पड़ा. उन्होंने कहा कि छात्रों को जल्द मुक्त नही किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Last Updated : May 4, 2020, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details