बिहार

bihar

पटना: डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, चालक मौके से फरार

By

Published : Jan 10, 2021, 2:17 PM IST

पटना के पालीगंज में अज्ञात डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गयी. पटना औरंगाबाद NH-139 पर ये हादसा हुआ जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी और मौके से डंपर चालक फरार हो गया.

accident in patna
accident in patna

पटना: राजधानी से सटे पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र में वाहन चालक, परिवहन विभाग के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जिसके कारण प्रतिदिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है. पालीगंज अंतर्गत भेरडीया इंग्लिश गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौत हो गयी. मौके से डंपर चालक फरार हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था इसी दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- निजी जिंदगी में ताक-झांक छोड़ विकास पर ध्यान दे सत्तापक्ष और विपक्ष-रामेश्वर चौरसिया

डंपर ने युवक को रौंदा
पालीगंज थाना क्षेत्र के पटना औरंगाबाद NH-139 मार्ग में तेज रफ्तार डंपर ने विपरीत दिशा से आ रहे बाइक में टक्कर मारकर फरार हो गया. वहीं बाइक सवार युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने पालीगंज पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी.

युवक की मौत
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल युवक को तत्काल पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. एम्बुलेंस से पटना जाने के दौरान रास्ते मे विक्रम के पास युवक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details