बिहार

bihar

पटना: NH-31 पर फिल्मी स्टायल में  बाइक का पीछा कर अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत

By

Published : Aug 1, 2020, 9:22 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 9:50 PM IST

एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि एक बाइक सवार दूसरे बाइक सवार का पीछा करते हुए गोली मार दी. जिससे एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है.

पटना
पटना

पटना(बाढ़): जिले के एनएच-31 पर बाइक से जा रहे दो लोगों को पीछे से आ रहे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. दिनदहाड़े एनएच-31 पर हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी मच गई. यह घटना पटना मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा की है. वहीं इस घटना से पूरे गांव के लोग दहशत में है. दोनों युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

मौके पर हुई मौत
बताया जा रहा है कि एक युवक रामजीवन रैली का रहने वाला है. जबकि दूसरा युवक बिट्टू डुमराव गांव का रहने वाला हैं. युवक बिट्टू की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रामजीवन को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची मोकामा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
बाढ़ एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि एक बाइक सवार दूसरे बाइक सवार का पीछा करते हुए गोली मार दी. जिससे एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच भेजा गया है. अभी कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
Last Updated : Aug 1, 2020, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details