बिहार

bihar

पटना में 15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2021, 3:05 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पटना पुलिस ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र से 15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना:बिहार (Bihar) में जारी पूर्ण शराबबंदी (Complete Liquor Ban) के बाद युवाओं में ब्राउन शुगर के नशे की लत काफी बढ़ गई है. इसी कड़ी में पटना पुलिस (Patna Police) ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी स्थित 90 फीट पानी टंकी के पास से ब्राउन शुगर की बिक्री करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम प्रिंस कुमार है. पुलिस ने युवक के पास से 15 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में लूट गिरोह के 3 सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक कंकड़बाग थाने की पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की एक युवक मलाही पकड़ी के 90 फीट स्थित पानी टंकी के पास ब्राउन शुगर की बिक्री करता है. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इलाके में अपना जाल बिछाया और प्रिंस कुमार नाम के एक युवक को 15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया.

देखें ये वीडियो

कंकड़बाग थाने की पुलिस ने जब ब्राउन शुगर को नारकोटिक्स विभाग की टीम से इसकी जांच करवाई तो 15 पुड़िया में बंद यह ब्राउन शुगर की खेप (12 ग्राम) पाई गई. ब्राउन शुगर की बिक्री करने वाले प्रिंस कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे ब्राउन शुगर के खेप देने वाले माफिया की जानकारी जुटाने में जुट गई है.जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं:पूर्णिया: दोस्तों ने ही उतारा था हर्ष को मौत के घाट, पिस्टल निकाल सीने में दाग दी थी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details