बिहार

bihar

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, 4 साल से चल रहा था फरार

By

Published : Jun 3, 2021, 10:43 PM IST

दानापुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में 4 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है.

पटना
पटना

पटना: दानापुर नाबालिग लड़की की अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रजनीश कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-2017 में DSP ने नाबालिग से किया था दुष्कर्म, पत्नी ने बना लिया था VIDEO, अब FIR दर्ज

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि थाने के खगड़ी रोड निवासी नाबालिग लड़की को रजनीश कुमार ने अगवा कर दुष्कर्म किया था. जबकि लड़की बरामद किया जा चुका था. उन्होंने बताया कि इस संबंध में लड़की के पिता ने 24 अगस्त 2017 को थाने में कांड संख्या 584/17 दर्ज कराया था. जिसमें जहानबाद के हुलसगंज थाने के तुलसी बिगहा निवासी रजनीश कुमार पर अपनी नाबालिग पुत्री के अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

4 साल से था फरार
इसी मामले में पुलिस ने आरोपी रजनीश को गिरफ्तार किया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार रजनीश को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज गया था. इसी दौरान आरोपी रजनीश ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. तब से फरार चल रहा था. 24 अगस्त को 2017 से फरार दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके गांव से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details