बिहार

bihar

नोएडा की महिला से छेड़खानी मामला : पटना के राजेश्वरी हॉस्पिटल के खिलाफ जांच शुरू

By

Published : May 13, 2021, 11:06 PM IST

भागलपुर के ग्लोकल हॉस्पिटल में महिला से छेड़खानी के मामले में अब पटना के राजेश्वरी अस्पताल पर केस दर्ज होने बाद अब पत्रकार थाना की पुलिस ने सीसीटीवी को खंगाला है. वहां के कर्मियों से पूछताछ की है.

पटना के राजेश्वरी हॉस्पिटल के खिलाफ जांच शुरु
पटना के राजेश्वरी हॉस्पिटल के खिलाफ जांच शुरु

पटना:नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत मामले में अब पटना के पत्रकार नगर थाने में भी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है. गुरुवार को राजेश्वरी अस्पतालपहुंची पत्रकार नगर की पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी को खंगाला साथ ही साथ वहां के स्टाफ से पूछताछ भी की.

ये भी पढ़ें:बिहार में लॉकडाउन के कारण DJ संचालकों का धंधा ठप, घर चलाना हुआ मुश्किल

पत्नी के बयान पर केस दर्ज
एसएसपी ने इस मामले में बताया है कि मृतक रौशन राज की पत्नी के बयान पर राजेश्वर अस्पतालपर केस दर्ज किया गया है. जांच के क्रम में अस्पताल के प्रबंधकों से भी बात की गयी. मृतक की पत्नी रूचि रौशन के आरोप के बाद अस्पताल पर कई सारे सवाल खड़े किये हैं. जिसकी पुष्टि की जा रही है.

देखें वीडियो

सीसीटीवी की हो रही जांच
वहीं पत्रकार नगर थाने के केस के आइओ अनिल कुमार ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की गयी है. रौशन राज की भर्ती से लेकर मौत होने तक सीसीटीवी खंगाली जा रही है. एसएसपी ने इसके अलावा अस्पताल में भर्ती मरीजों कर अन्य परिजनों से भी बात की जा रही है. ताकि अस्पताल में हो रही लापरवाही के बारे में पता चल सके.

'अस्पताल की व्यवस्था व दूसरा आइसीयू के इंचार्ज द्वारा गलत तरीके से इशारे करने की बातों पर जांच की जा रही है. पीड़िता से एक बार मिलकर बात की जायेगी. अभी फिलहाल उनके द्वारा तीन पन्नों का आवेदन व्हाट्सएप पर देने के बाद प्राथमिकी की जा चुकी है.':- उपेंद्र शर्मा, पटना एसएसपी

इसे भी पढ़ें :पटना: यूनिक हॉस्पिटल का डायरेक्टर 50 हजार में दे रहा था ऑक्सिजन सिलेंडर, EOU ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details