बिहार

bihar

निरहुआ और आम्रपाली दुबे 'कलाकंद' में मचाएंगे धमाल, फर्स्ट लुक वायरल

By

Published : Sep 30, 2022, 11:27 AM IST

निरहुआ और आम्रपाली दुबे 'कलाकंद' में मचाएंगे धमाल
निरहुआ और आम्रपाली दुबे 'कलाकंद' में मचाएंगे धमाल ()

भोजपुरी एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirhua And Amrapali Dubey Bhojpuri Film) की नई भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' का फर्स्ट लुक जारी होते ही वायरल हो गया है. इस फिल्म के पोस्टर को देख कर लगता है कि यह फैमली कॉमेडी ड्रामा है.

पटनाः जुबली स्टार सह आजमगढ़ के सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ (MP Dinesh Lal Yadav Nirhua) और मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी दर्शकों के बीच मिठास बांटने आ रहे हैं. इसके लिए वे जल्द ही 'कलाकंद' (Bhojpuri Film kalakand first Look Viral) लेकर आ रहे हैं. दरअसल 'कलाकंद' उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है, जिसका फर्स्ट लुक दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर रिलीज किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंःनिरहुआ-आम्रपाली दुबे ने कर ली है शादी? Video देख लोग दे रहे हैं बधाई

रत्नाकर कुमार हैं फिल्म के निर्माताः इस फिल्म का पोस्टर भी अट्रेक्टिव है और यह दर्शकों में खूब पसंद की जा रही है. फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय कौशल से सबों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री नीलम गिरी भी होंगी. फिल्म के फर्स्ट लुक में इन तीनों को प्रमुखता से दिखाया गया है. वर्ल्ड वाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म 'कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. जबकि इस फिल्म के लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. संतोष मिश्रा इससे पहले भी निरहुआ और आम्रपाली की कई फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं. वे एक बार फिर से इनको लेकर भोजपुरी दर्शकों को गुदगुदाते नज़र आने वाले हैं, फिल्म का पोस्टर देख कर लगता है कि यह फैमली कॉमेडी ड्रामा होने वाली है.

"कलाकंद' हर किसी के मनोरंजन को मिठास वाली आनंद देगी. फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और यह सबों को पसंद आने वाली है. हमने फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ किया है. फिल्म की कहानी के साथ गीत संगीत में शानदार हैं, जैसा एक कमर्शियल फिल्मों में होता है"-रत्नाकर कुमार, निर्माता

कई दिग्गज अभिनेता आएंगे नजरः बड़े गौरतलब है कि फिल्म 'कलाकंद' के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं और असिस्टेंट डायरेक्टर विवेक कुमार मणि हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी के साथ सुशील सिंह और संजय पाण्डेय जैसे दिग्गज अभिनेता भी एक फ्रेम में नज़र आ रहे हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है.

इन कलाकरों ने भी किए हैं जानदार अभिनय:फिल्म में रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सन्नी शर्मा और संतोष पासवान भी मुख्य भूमिका में हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स यादव राज, लवली पुजारा, तरुण पांडेय, कन्हैया सिंह, मनीष राज का है. सिंगर विजय चौहान, शिल्पी राज, रविकांत कश्यप, शालिनी दुबे और प्रणव सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी माही शेरला हैं. कॉस्टयूम कविता और सुनीता का है.

ये भी पढ़ेंःआम्रपाली के चक्कर में भिड़े सुपरस्टार, खेसारी और निरहुआ के बीच क्यों आई 'गोली-बम' की नौबत !


ABOUT THE AUTHOR

...view details