बिहार

bihar

कैबिनेट विस्तार: संजय जायसवाल दिल्ली से वापस लौटे तो नागेंद्र नाथ दिल्ली पहुंचे

By

Published : Jan 20, 2021, 10:39 PM IST

कैबिनेट विस्तार और एमएलसी के मनोनयन को लेकर अब तक अंतिम फैसला नहीं किया जा सका है. 50-50 के फार्मूले पर भाजपा और जदयू के बीच हिस्सेदारी लगभग तय है. भाजपा के शीर्ष नेता दिल्ली में मंथन कर रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:मंत्रिमंडल विस्तार और राज्यपाल कोटे से विधान परिषद के लिए 12 सीटों पर होने वाले मनोनयन को लेकर भाजपा और जदयू के बीच में सहमति बन चुकी है. 50-50 के फार्मूले पर दोनों दल हिस्सेदारी तय कर चुके हैं. नीतीश कुमार भाजपा से अंतिम सूची आने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सुगबुगाहट तेज, डिप्टी सीएम दिल्ली के लिए रवाना

भाजपा और जदयू के बीच हिस्सेदारी तय
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को दिल्ली तलब किया गया था. दिल्ली में शीर्ष नेताओं के साथ बैठक करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल बिहार लौट चुके हैं लेकिन संगठन प्रभारी नागेंद्र नाथ दिल्ली बुला लिए गए हैं. दिल्ली में पार्टी के बड़े नेता प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और संगठन प्रभारी नागेंद्र नाथ से अलग-अलग बातचीत कर सूची को अंतिम रूप देने में जुटे हैं.

सूची को अंतिम रूप देने की कवायद
भाजपा नेता और पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय झा ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जल्द ही अंतिम फैसला ले लिया जाएगा. भाजपा नेता ने कहा कि संगठन प्रभारी संगठन के काम से भी दिल्ली जाते रहते हैं. यह जरूरी नहीं है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर ही संगठन प्रभारी दिल्ली गए हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details