बिहार

bihar

सड़क हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों से मिले सांसद, मुआवजे का दिया आश्वासन

By

Published : May 22, 2021, 6:57 PM IST

सांसद रामकृपाल ने सड़क हादसे का शिकार हुए मृतक के परिजनों से मुलाकात की. इसके साथ ही पीड़ित परिजनों को मुआवजे की राशि दिलवाने की बात कही.

दानापुर
दानापुर

पटना: दानापुर के नासरीगंज, मिथला कॉलोनी के पास बीते दिन एक कार की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. घटना के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता भाई सनोज यादव और पाटलिपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और बस की टक्कर में 1 की मौत, कई यात्री घायल

मृतक के परिजनों से की मुलाकात
जानकारी के अनुसार नासरीगंज निवासी सतेंद्र राय के 118 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार और छोटे लाल महतो के 20 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार महतो बाइक से मिथला कॉलोनी मोड़ से निकल रहे थे. वहीं, विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित गाड़ी की टक्कर से बीते 11 मई को दोनों ही सड़क दुघर्टना में गम्भीर रूप से घायल हो गए थे. घायल सोनू कुमार और हर्ष कुमार की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता और पाटलिपुत्रा सांसद ने मृतक के घर पर जाकर दोनों पिड़ित परिवार से मिलकर उन्हे सांत्वना दी.

मुआवजे का दिया आश्वासन
सांसद ने मृतक के परिजनों को सरकार के द्वारा मिलने वाली सड़क दुघर्टना राशि चार-चार लाख रुपये पीड़ित परिवार को दिलवाने का भरोसा दिया. सांसद ने अनुमंडल अधिकारी और प्रखंड विकास अधिकारी से जल्द ही मुआवजा की राशि मुहैया कराने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details