बिहार

bihar

पटना में दिनदहाड़े लूट, बदमाशों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ से छीने 1.5 लाख रुपए

By

Published : Oct 7, 2020, 10:59 PM IST

कंस्ट्रक्शन कंपनी का स्टाफ बैंक से पैसे निकालकर जा रहा था. उसी क्रम में बाइक सवार दो बदमाशों ने एग्जीबिशन रोड पर घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

p
p

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पुलिस सड़कों पर लगातार फ्लैग मार्च और गस्ती के जरिए अपराध नियंत्रण के दावे कर रही है. राजधानी पटना में अपराधी किस कदर बेखौफ हैं. इसकी बानगी बुधवार को एग्जीबिशन रोड पर देखने को मिली. यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी से दिन दहाड़े डेढ़ लाख रुपये लूट लिए.

गांधी मैदान थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, गांधी मैदान थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल के नजदीक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी सूरज कुमार ने डेढ़ लाख रुपए निकाले थे. पैसे लेकर जाने के क्रम में एग्जीबिशन रोड स्थित नारायण प्लाजा के पास बाइक सवार दो बदमाश आए और पैसों से भरा थैला छिनकर फरार हो गए.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. बता दें कि पटना में आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इस पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details