बिहार

bihar

Patna Crime News: चापाकल से पानी लाने गई युवती का अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म

By

Published : Jun 18, 2021, 10:44 AM IST

राजधानी पटना (Patna) से एक किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

MISDEED Patna
MISDEED

पटना: राजधानी (Patna) से सटे शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. इसमें चार अपराधियों ने एककिशोरी से सामुहिक दुष्कर्म किया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये. पीड़िता को गांव के एक बंद पड़े घर से बरामद किया गया. इस घटना का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा है.

जान से मारने की दी धमकी
बताया जाता है कि गुरुवार रात किशोरी चापाकल के पास गई थी. तभी चारों युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. जान से मारने की धमकी देकर उससे सामुहिक दुष्कर्म किया.

काफी देर बीत जाने के बाद जब किशोरी घर में नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. काफी देर बाद वह गांव के एक बंद पड़े घर में बदहवास हाल में मिली. इसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: पटनाः हत्या के आरोपी को अपराधियों ने मारी गोली, घायल होने के बाद भी भागता रहा 'सोनू'

पीड़िता के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज
थाना प्रभारी ने गुरुवार देर रात ही पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच (Medical Test) के लिए भेजा. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही फतुहा डीएसपी (Fatuha Dsp) मौके पर पहुंचे. पुलिस आरोपियों की धड़-पकड़ में जुट गयी है.

आरोपियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा
मामले को लेकर डीएसपी राजेश मांझी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एक टीम गठित की जा रही है. आरोपी कोई भी हो, उसे किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जायेगा.

यह भी पढ़ें: पटना पुलिस का खुलासा, बेटे ने ही रची थी बाप के हत्या की साजिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details