बिहार

bihar

'BJP और JDU एक साथ लड़ सकती है दिल्ली विधानसभा चुनाव'

By

Published : Jan 8, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 1:21 PM IST

कितनी सीटों पर लड़ेगी जेडीयू इस सवाल पर जेडीयू दिल्ली प्रभारी संजय झा ने कहा कि इन दिनों सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं, उनके आने के बाद बैठक होगी. तभी स्थिति साफ हो पाएगी, लेकिन पार्टी कई सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये तय है.

अमित शाह और नीतीश कुमार
अमित शाह और नीतीश कुमार

पटना:दिल्ली विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. एनडीए के सभी दलों के अकेले-अकेले चुनाव लड़ने की अटकलें तेज थी. इस बीच बुधवार को जेडीयू दिल्ली प्रभारी ने एक बड़ा बयान दिया है. जल संसाधन मंत्री और जेडीयू दिल्ली प्रभारी संजय झा ने कहा है कि बीजेपी और जेडीयू के साथ आने की संभावना है.

संजय झा ने कहा है कि जेडीयू बीजेपी के साथ तालमेल करेगा, उस पर बातचीत चल रही है. जेडीयू कई सीटों पर चुनाव लड़ेगा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चुनाव प्रचार करने जाएंगे. संजय झा ने कहा कि दिल्ली में भारी संख्या में पूर्वांचल के लोग रहते हैं, उनका जेडीयू की तरफ झुकाव है.

संजय झा, जेडीयू दिल्ली प्रभारी

सीएम की यात्रा के बाद तय होगी सीट
कितनी सीटों पर लड़ेगी जेडीयू इस सवाल पर जेडीयू दिल्ली प्रभारी संजय झा ने कहा कि इन दिनों सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं, उनके आने के बाद बैठक होगी. तभी स्थिति साफ हो पाएगी, लेकिन पार्टी कई सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये तय है.

मंत्री संजय झा का बयान

केजरीवाल के लिए काम कर रहे हैं पीके
बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए बतौर चुनावी रणनीतिकार काम कर रहे हैं. ऐसे में जेडीयू को होने वाले नुकसान के बारे में संजय झा ने कहा कि पीके अपना काम कर रहे हैं. केजरीवाल और पीके के साथ आने से जेडीयू को कोई नुकसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: शेल्टर होम मामले पर सियासत फिर गरमाई, RJD ने 'तोंद वाले, मूंछ वाले' को लेकर उठाए सवाल

8 फरवरी को डाले जाएंगे वोट
दिल्ली विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है. दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही एक ओर जहां राजधानी दिल्ली में आचार संहिता लागू हो गई है, तो वहीं प्रचार का दौर भी तेज हो गया है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details