बिहार

bihar

'Nitish Kumar Odisha Visit: नीतीश की मुहिम लाएगी रंग, 2024 में केंद्र की सत्ता में होगा बदलाव'- लेसी सिंह

By

Published : May 9, 2023, 1:35 PM IST

सीएम नीतीश कुमार की विपक्षी एकजुटता की मुहिम पर मंत्री लेसी सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर में जनाक्रोश है. नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं को एकजुट करने की मुहिम में लगे हुए हैं और सफल भी हो रहे हैं. उनकी मुहिम रंग लाएगी. केंद्र में बीजेपी की परमानेंट सीट नहीं है. 2024 में बदलाव आएगा.

Minister Leshi Singh
Minister Leshi Singh

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह

पटना:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकजुटता को एक मंच पर लेने के लिए अलग-अलग राज्यों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में मुलाकात की. . नीतीश कुमार के विपक्षी एकता को एक मंच पर लाने की कवायद पर खाद एवं उपभोगता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र की तानाशाह सरकार को 2024 में उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. केंद्र सरकार को गरीबी और बेरोजगारी से कोई मतलब नहीं है.

पढ़ें- Nitish Kumar Odisha Visit: 'सिद्धांतविहीन व्यक्ति का नेतृत्व कोई स्वीकार नहीं करेगा', नीतीश पर विजय सिन्हा का हमला

बोलीं लेसी सिंह- 'नीतीश की मुहिम लाएगी रंग':बिहार सरकार में खाद्य मंत्री व जदयू नेत्री लेसी सिंह ने नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता को एक मंच पर लाने व उड़ीसा यात्रा पर कहा कि केंद्र सरकार को बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार कोई मतलब नहीं है. केंद्र की सरकार सिर्फ बयानबाजी और खोखले वादे में लगी रहती है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकता को धार देने में लगे हुए हैं. बीते दिनों दिल्ली में विपक्षी दलों के कई नेताओं से मुलाकात की थी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिले और यूपी जाकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले थे. वहीं अब सीएम नवीन पटनायक को साधने में लगे हुए हैं.

"केंद्र सरकार के खिलाफ देश भर में जनाक्रोश है, उसको लेकर नेता नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं को एकजुट करने की मुहिम में लगे हुए हैं और सफल भी हो रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुहिम रंग लाएगी. केंद्र में बीजेपी की परमानेंट सीट नहीं है. 2024 में बदलाव आएगा और केंद्र की सत्ता में परिवर्तन होगा."- लेसी सिंह, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री, बिहार

मिशन 2024 में जुटे नीतीश कुमार: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को रोकने के लिए सीएम नीतीश कुमार तमाम विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. भले ही चुनाव में एक साल का समय है लेकिन राजनीति के शतरंज के मोहरे अभी से शह और मात देने की रणनीति तैयार करने में लगे हैं. इस मुहिम में सबसे ज्यादा सक्रिय बिहार के सीएम नीतीश कुमार हैं. नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता को मूर्त रूप देने के लिए पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, सीताराम येचुरी और डी राजा सरीखे नेताओं से मुलाकात की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details