बिहार

bihar

Bihar Politics: अशोक चौधरी का रामेश्वर महतो पर तंज- 'ना हम उनके बयान को सुनते हैं, ना उनको नोटिस लेते'

By

Published : Feb 10, 2023, 4:03 PM IST

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी (Minister Ashok Chaudhary) ने जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो के ऊपर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनके बयानों को हमलोग नोटिस नहीं लेते हैं. रामेश्वर महतो का न तो हमने पोस्ट देखा है ना ही उनका बयान सुना है. पढे़ं पूरी खबर...

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी
भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी

अशोक चौधरी ने रामेश्वर महतो पर कसा तंज

पटना:जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर इन दिनों घमासान मचा हुआ है. पार्टी के कई नेता उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. जिसमें मंत्री अशोक चौधरी ने भी कई बार उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बयान दिया है. इसको लेकर जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो (JDU MLC Rameshwar Mahto) अशोक चौधरी पर लगातार हमला बोल रहे हैं. कई तरह का आरोप अशोक चौधरी पर लगा रहे हैं. लेकिन अशोक चौधरी का कहना है कि रामेश्वर महतो को हम नोटिस नहीं लेते हैं.

ये भी पढे़ं-Bihar politics: रामेश्वर महतो का अशोक चौधरी पर हमला- 'मैं कप-प्लेट बेचता हूं, आप अपना जमीर बेचते हैं'

"रामेश्वर महतो का न तो हमने पोस्ट देखा है ना ही बयान सुना है. लोगों ने उनके बारे में बताया है. रामेश्वर महतो के अलावा बहुत लोग हैं जो हम पर बोलते रहते हैं. हमारा 22 साल का राजनीतिक जीवन है. 32 साल की उम्र में हम मंत्री बने थे. आज 54 साल हो गया है तो बहुत लोग बहुत कुछ कहते हैं. हमारी निष्ठा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है. नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्दों का या फिर उन्हें डेमोरलाइज करने की कोई कोशिश करेगा तो हमलोग खड़े हो जाएंगे" - अशोक चौधरी, भवन निर्माण मंत्री

अशोक चौधरी.

अशोक चौधरी ने रामेश्वर महतो पर साधा निशाना : गौरतलब है किजदयू एमएलसी रामेश्वर महतो उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में दिख रहे हैं और उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ जो भी बयान दे रहे हैं, उसके खिलाफ मोर्चा खोल दे रहे हैं और सबसे अधिक निशाना रामेश्वर महतो अशोक चौधरी पर ही साध रहे हैं. लेकिन अशोक चौधरी का साफ कहना है कि हम ऐसे लोगों को नोटिस नहीं लेते हैं.

उपेंद्र कुशवाहाके बयान से JDU में मचा है घमासान :बता दें कि बिहार की राजनीति में इस समय घमासान मचा है. सीएम नीतीश कुमार की सख्ती के बावजूद जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो (JDU MLC Rameshwar Mahato met Upendra Kushwaha) ने उपेंद्र कुशवाहा से उनके आवास पर बंद कमरे में मुलाकात की थी. दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी की मजबूती को लेकर बात कही थी. वहीं जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो ने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर जमकर निशनान साधा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details