बिहार

bihar

Manipur Video: 'कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं नफरत और हिंसा फैलाने वाली पार्टी के लोग', लालू का BJP पर निशाना

By

Published : Jul 20, 2023, 8:24 PM IST

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो सामने आने के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक बताया है. साथ ही बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव
आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव

पटना:आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने मणिपुर हिंसा को लेकर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नफरत और हिंसा फैलाने वाली पार्टी के लोग कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं. इन लोगों को प्रेम, सौहार्द, इंसानियत, सामाजिक एकता और भारतीय सभ्यता से कोई लेना-देना नहीं है.

ये भी पढ़ें: Manipur Video: 'राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो मोदी क्यों नहीं'.. मणिपुर की घटना पर भड़के तेजस्वी

घटना लोकतंत्र और मानवता के लिए शर्मनाक: लालू ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मणिपुर में लोकतंत्र, लोकलाज, विश्वास, संस्कृति, सौहार्द, संवाद और मानवता का सरेआम कत्ल हो रहा है. मणिपुर में जो हो रहा है, वह शर्मनाक है.

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा: इससे पहले आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी घटना पर चिंता जताई थी. साथ ही मणिपुर सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'मणिपुर में शर्मिंदा करने वाला वीडियो आया है. पीएम मोदी अब तक खामोश थे. मैं पूछना चाहता हूं कि जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं जा सकते.'

शर्मसार करने वाला वीडियो आया सामने:आपको बताएं कि मणिपुर में कुकी और मैतेई समुदाय के बीच ढाई महीने से जारी हिंसा के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर पुरुषों की भीड़ उनकी परेड कराते दिख रही है. ये वीडियो 4 मई का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी खुरियम हीरो दास को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details