बिहार

bihar

मसौढ़ी में दंपति को बंधक बना कर लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 30, 2021, 3:12 PM IST

loot in masaurhi
loot in masaurhi

मसौढ़ी में दंपति को बंधक बना कर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज करवाई है.

पटना: मसौढ़ी थाना क्षेत्र के संघट मुहल्ले में लुटेरों ने घर के सदस्यों को बंधक बना घर में लूटकी घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं पुलिस केस करने पर घर के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी. घर के मालिक सुनील प्रशाद केशरी और उनकी पत्नी ने बताया कि वो लोग रात में एक शादी समारोह में गए हुए थे.

ये भी पढ़ेंःमधेपुरा: Boys Hostel में मिला लड़की का शव, लिव इन में रहने वाला लड़का फरार

लोहे के रॉड से वार
शादी से लौटने के बाद वे लोग घर पहुंचे और सोने की तैयारी करने लगे. इस दौरान 8-9 की संख्या में लुटेरे उनके घर के छत के रास्ते घर में आ गये और मारपीट करने लगे. लुटेरों ने सुनील केशरी के सिर पर लोहे के रॉड से वार किया. जिससे वो वहीं जमीन पर गिड़ पड़े. पति को बचाने आयी सुनील केशरी की पत्नी के साथ भी लुटेरे मारपीट करने लगे और अलमीरा में रखे लाखों के गहने और 30 हजार नगद लूट कर फरार हो गये.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित दंपति ने मसौढ़ी थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज करवाई है. मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घर में लूट होने की जानकारी मिली है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details