बिहार

bihar

खबर का असर: शराब माफिया ने पुलिस पर किया था हमला, ASP ने दिये जांच के आदेश

By

Published : Jun 17, 2021, 6:23 PM IST

पटना के परसा थाना क्षेत्र के टरवा मुसहरी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया ने हमला किया था. इस मामले में ETV Bharat की खबर का असर हुआ है. एएसपी ने जांच का आदेश दिया है.

ASP Sandeep Singh
एएसआई विजय मांझी और एएसपी संदीप सिंह

पटना:जिले के परसा बाजार में मंगलवार को छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला किया था. घटना टरवा मुसहरी की है. हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. हमले में परसा थाने में पोस्टेड ASI विजय मांझी भी घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें-शराब माफिया के हमले में घायल ASI ने नम आंखों से लगाई CM से गुहार, कहा- अतिरिक्त बल कराई जाए मुहैया

विजय मांझी ने अपने ही थाने के मुंशी और स्थानीय दलाल पर हमला कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. उन्होंने एएसपी संदीप सिंह को मामले की जानकारी दी थी और जांच की मांग की थी. ETV Bharat ने इस खबर को दिखाया था. ईटीबी भारत की खबर पर संज्ञान लेते हुए पटना सदर के एएसपी संदीप सिंह ने जांच का आदेश दिया है. उन्होंने जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

देखें वीडियो

क्या है मामला?
परसा थाना क्षेत्र के टरवा मुसहरी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया था. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनका इलाज अस्पताल में जारी है. एएसआई विजय मांझी ने बताया कि मंगलवार को वह अपने इलाके में गश्ती कर रहे थे. इसी दौरान सीनियर ऑफिसर का कॉल आया कि टरवा मुसहरी में कुछ लोग शराब बेंच रहे हैं.

"आदेश मिलने पर मैं अपने साथ मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों को लेकर टरवा गांव में छापेमारी करने गया. जिस घर में शराब छिपाए जाने की सूचना मिली थी उस घर की तलाशी ली. उस घर से शराब तो बरामद नहीं हुआ पर जैसे ही हमलोग बाहर निकले पहले से घात लगाए शराब माफियाओं ने हमला कर दिया."- विजय मांझी, एएसआई, परसा थाना

ईटीवी भारत इन्फोग्राफिक्स
ईटीवी भारत इन्फोग्राफिक्स

यह भी पढ़ें-बिहार पुलिस दारोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, देखने के लिए यहां करें क्लिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details