बिहार

bihar

चौधरी देवीलाल की जयंती पर लालू यादव को नहीं मिला निमंत्रण, BJP ने कहा- RJD अध्यक्ष ने दिया था धोखा

By

Published : Sep 9, 2021, 5:58 PM IST

समाजवादी नेता चौधरी देवीलाल की जयंती समारोह में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार को आमंत्रित किये जाने और लालू यादव को अभी तक निमंत्रण नहीं मिलने पर भाजपा ने तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि लालू यादव ने उन्हें धोखा दिया था, इसलिए उन्हें निमंत्रण नहीं मिला.

लालू यादव
लालू यादव

पटना: देश के दिग्गज नेताओं में से एक समाजवादी नेता चौधरी देवीलाल(Chaudhary Devi Lal) की जयंती 25 सितंबर को जींद में मनायी जाएगी. जिसमें तीसरे मोर्चे के गठन (Formation of the Third Front) को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ रही हैं. जिसके लिए उनके बेटे ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) देशभर से तमाम नेताओं को आमंत्रित कर रहे हैं. इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को भी आमंत्रित किया गया है. फिलहाल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को न्योता नहीं मिला. जिस पर तंज कसते भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि लालू यादव ने उन्हें धोखा दिया था.

ये भी पढ़ें- बिहार की सियासत में घुल चुकी है जातिवाद, हवा को स्वच्छ करने के लिए एक और JP की जरूरत

वहीं भाजपा ने तीसरे मोर्चे की मुहिम को खारिज किया है. भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि चौधरी देवीलाल की जयंती के मौके पर देश के तमाम नेताओं को आमंत्रित किया जा रहा है. लेकिन, अब तक लालू यादव को आमंत्रित नहीं किया गया. लालू यादव ने चौधरी देवीलाल को धोखा दिया था. उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे की कवायद एक बार फिर फेल साबित होने वाली है. नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व के आगे कोई मोर्चा काम नहीं आएगा. देश की जनता का अपार समर्थन नरेंद्र मोदी के साथ है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप को तेजस्वी का स्पष्ट संदेश, 'लालू यादव ने दिया है जगदानंद सिंह को फ्री हैंड'

बता दें कि देश में तीसरे मोर्चे की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. चौधरी देवीलाल की जयंती पर भाजपा विरोधी खेमे के नेताओं का हरियाणा के जींद में जमावड़ा होगा. जहां तमाम दिग्गज नेता उनकी श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे. जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और शिरोमणि अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल समेत कई दिग्गज नेता इसमें शरीक होंगे. इस कार्यक्रम के जरिए तीसरे मोर्चे को ताकत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details