बिहार

bihar

ललन सिंह का लालू पर हमला- 'बदहाली की आग में जलता रहा बिहार, सत्ता सुख में बजाते रहे बंसी'

By

Published : Dec 16, 2021, 12:18 PM IST

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू प्रसाद यादव पर करारा हमला बोला है. उन्होंने बिहार की गरीबी और बदहाली के लिए लालू प्रसाद को जिम्मेदार ठहराया (Lalu Yadav Responsible For plight of Bihar) है. साथ ही अन्य कई गंभीर आरोप लगाए.

lalan singh lalu yadav
lalan singh lalu yadav

पटनाःबिहार की गरीबी और पिछड़ेपन के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू प्रसाद यादव को जिम्मेदार ( Lalan Singh attacked Lalu Prasad Yadav) ठहराया है. लगातार दो ट्वीट कर उन्होंने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधा. ललन सिंह ने कहा कि सत्ता की लालच में उन्होंने बिहार को बदहाली की कगार पर छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- प्रशांत किशोर का बड़ा बयान- 'नीतीश कुमार के साथ फिर से काम करना चाहता हूं'

अपने ट्वीट में ललन सिंह ने लिखा "मा. लालू जी, 'सुना था जब रोम जल रहा था तब निरो बंसी बजा रहा था..!' बिहार बंटवारे के समय देश-दुनिया के लोगों ने देखा कि आप बिहारवासियों को बदहाली की आग में जलता छोड़, निरो की तरह ही आप सत्तासुख की बंसी बजा रहे थे..! बिहार के पिछड़ेपन व बदहाली का दोषी कौन ? लालू जी..!"

वहीं, अगले ट्वीट में ललन सिंह ने बिहार का बंटवारा और लालू प्रसाद यादव की घोषणा को याद दिलाते हुए हमला किया. उन्होंने लिखा कि "लालू जी, आपने कहा था कि बिहार का बंटवारा आपकी लाश पर होगा, लेकिन सत्ता व वोट के बदले सत्ता बचाने की चाहत में झामुमो से समझौता कर उनका वोट लिया और बिहार को आलू, लालू एवं बालू के भरोसे छोड़ दिया. बालू पर भी अपने चहेतों के माध्यम से कब्जा कर लिया. वाह लालू जी, वाह..!"

ललन सिंह का ट्वीट

इसे भी पढ़ें- JDU पर RJD का पलटवार: 'जिस लालटेन की रोशनी में पढ़े नीतीश और ललन, उस पर कैसे उठा रहे सवाल'

बता दें कि हाल ही में नीति आयोग की रिपोर्ट जारी की गई थी, जिसमें बिहार बिहार सबसे फिसड्डी राज्य बताया (NITI Aayog Bihar report) गया था. रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के करीब 52 फीसदी लोग गरीब हैं. इसे लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमला बोल रहा है. वहीं, इन सब के बीच जदयू अब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर अड़ा है. इसे लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है. जहां एक तरफ जेडीयू और बीजेपी के बीच ठन गई है, वहीं बिहार की बदहाली को लेकर ललन सिंह ने लालू यादव को जिम्मेदार ठहराया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details