बिहार

bihar

ललन सिंह का दावा- 'अगर JDU कार्यकर्ता इसी तरह उत्साहित रहें तो हम हिमालय को भी गिरा देंगे'

By

Published : Aug 7, 2021, 4:09 PM IST

ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) ने दावा किया है कि अगर इसी तरह कार्यकर्ताओं का जोश बरकरार रहा तो आने वाले दिनों में न केवल जेडीयू को फिर से नंबर वन पार्टी बना देंगे, बल्कि हिमालय पर्वत भी गिरा देंगे.

Lalan Singh
Lalan Singh

पटना:जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं. शनिवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी को फिर से नंबर वन बनाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- नीतीश के ललन पर सियासत की बड़ी जिम्मेदारी, सवाल- JDU के बनेंगे कुलदीपक?

राजधानी पटना में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ललन सिंह ने जोशीले अंदाज में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और एकजुट होकर काम करने की अपील की. उन्होंने दावा किया है कि अगर मजबूती से काम करें तो फिर से प्रदेश में नंबर वन बन सकते हैं.

आत्मविश्वास से लबरेज ललन सिंह ने कहा कि अगर सभी कार्यकर्ता इसी तरह उत्साहित रहें तो वे आने वाले दिनों में हिमालय पर्वत भी गिरा देंगे. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि खून पसीना से जेडीयू को को एक बार फिर से नंबर वन पार्टी बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, घर-घर तक पहुंचाना है नीतीश का काम

इस दौरान समता पार्टी के दिनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के सहयोगी रहे भगवान सिंह कुशवाहा की घर वापसी हुई है. ललन सिंह ने भगवान सिंह कुशवाहा का जेडीयू में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

आपको बताएं कि दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद ललन सिंह शुक्रवार को ही बिहार लौटे हैं. पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया था. पूरे बिहार से बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए जेडीयू कार्यालय में मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details