बिहार

bihar

Patna Viral Video : हाथ में पिस्टल लेकर झूमने लगी लड़की, 'बंदूक चलेगी तेरी' सुनकर पहुंची पुलिस तो..

By

Published : Feb 16, 2023, 4:02 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में एक युवती अवैध पिस्टल के साथ बॉलीवुड गाने की धुन पर झूमती रही. वायरल वीडियो में दिख राह है कि युवती हथियार का प्रदर्शन कर रही है. वीडियो में दिख रही महिला की पहचान पुलिस ने कर ली है लेकिन अभी तक वो और वायरल 'पिस्टल' पुलिस की पहुंच से दूर है. पढ़ें- Patna Crime News

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक युवती पिस्टल लेकर गाने की धुन पर झूमने लगी. एक वीडियो हाल के दिनों में सोशल साइट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि हाथ में अवैध पिस्टल लेकर या युवती गाने की धुन पर हथियार का प्रदर्शन कर रही है. हालांकि इस वायरल वीडियो के आधार पर स्वतः संज्ञान लेते हुए इस वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर वीडियो में दिख रही महिला की खोज शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में डांस के बीच लहराया पिस्टल, देखें VIRAL VIDEO

युवती की तलाश शुरू: दरअसल, हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में दिख रही युवती अपने हाथ में अवैध पिस्टल के साथ बॉलीवुड के गाना 'बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी' इसपर ठुमके लगाते नजर आ रही है. वहीं वीडियो वायरल होते ही पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती इस पूरे वीडियो मामले पर स्वत संज्ञान लेते हुए इस महिला की खोज शुरू कर दी.

सैलून चलाती है लड़की: प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पत्रकार नगर थाना प्रभारी को यह जानकारी मिली कि जिस युवती का वीडियो वायरल हो रहा है वह पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर इलाके के काली मंदिर रोड में पूजा ब्यूटी सैलून के नाम से अपना पार्लर चलाती है. पुलिस जब गुरुवार की सुबह पूजा के सैलून पहुंची तो सैलून बंद मिला.

पुलिस सैलून से बैरंग लौटी: वहीं, मौके पर मौजूद पत्रकार नगर थाना प्रभारी ने जब वायरल वीडियो में दिख रही युवती की तस्वीर दिखाकर सलून के आसपास के दुकानदार से पूछताछ शुरू की तो स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि वीडयो वायरल होने आए बाद से ही यह सैलून बन्द है, इस वीडियो में दिख रही युवती खेमनीचक इलाके में किराए की मकान में रहती है.

अवैध हथियार जब्त करने की कोशिश में पुलिस: पूरे मामले की जानकारी देते हुए पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने ईटीवी भारत से टेलीफोन पर बात करते हुए बताया है कि फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रही युवती की खोज तेज कर दी है. किसी को भी कानून तोड़ने की इजाजत नहीं दी जा सकती और इस वीडियो में दिख रही युवती को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर वीडियो में दिख रहे अवैध हथियार को भी बरामद करने का प्रयास शुरू कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details