बिहार

bihar

प्रेम प्रसंग में दोस्त ही बन गए कातिल.. गला दबाकर हत्या करने का लगा आरोप

By

Published : Oct 26, 2021, 8:24 PM IST

पटना के दानापुर में हुई मजदूर की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया गया है. मृतक सीतामढ़ी के भटोलिया गांव का रहना वाला था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मजदूर की हत्या
मजदूर की हत्या

पटनाःदानापुर में निर्माणाधीन अपार्टमेंट में काम कर रहे एकमजदूर की हत्या( labour murder) कर दिया गई. मृतक सीतामढ़ी के भटोलिया गांव (Bhatolia Village) का रहनेवाला मिश्री राय बताया जा रहा है. मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःतस्वीर हाथ में लिए मजदूर योगेंद्र के बच्चे पूछ रहे पिता का हाल, बोली पत्नी- पता नहीं कौन मार दिया

दानापुर थाना क्षेत्र के एक्वा सिटी में प्रेम प्रसंग में एक मजदूर की उसके दो दोस्तों ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बदमाशों ने मृतक के चेहरे को लहूलुहान कर दिया. घटना सोमवार की देर रात की बताई जाती है. मृतक मजदूर की पहचान सीतामढ़ी जिला के थाना बेलसर भटौलिया के निवासी दरिक्षण राय का पुत्र 32 वर्षीय मिश्रीलाल राय का रूप में हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल दानापुर में भेज दिया गया. वहीं

ये भी पढ़ेंः इसे भी पढ़ें: 'काम देखकर अचानक मार दी गोली..' पटना लाया गया कश्मीर में मारे गए अरविंद साह का पार्थिव शरीर

वहीं, घटना के संबंध में दानापुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार शाह ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक मजदूर की प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है. सभी पहलू पर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details