बिहार

bihar

Shadi Mubarak Bhojpuri Film: खेसारी ने अरविंद को दी 'शादी मुबारक' की बधाई, बोले- भाभी को भी कहिए प्रणाम

By

Published : Jan 23, 2023, 3:48 PM IST

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म शादी मुबारक (Shaadi Mubarak bhojpuri film) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस बीच मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने मूवी के हीरो अरविंद अकेला को बधाई के साथ अन्य कलाकारों को भी शुभकामनाएं दी है.

Shadi Mubarak Bhojpuri Film
Shadi Mubarak Bhojpuri Film

पटना :भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला औरआम्रपाली दुबेकी आने वाली फिल्म शादी मुबारक जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav congratulated Arvind Akela) ने अपने फैंस से कहा कि फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा है और फिल्म भी अच्छी होगी सभी लोग फिल्म देखने जरूर जाएं. दरअसल खेसारी लाल ने शादी मुबारक के हीरो के साथ फोन पर वीडियो कॉल कर बात की है. फिल्म को लेकर दोनों के बीच काफी हंसी मजाक भी चला. उन्होंने मजे-मजे में कहा कि भाभी को भी प्रणाम बोलिएगा.

तीन मिनट 36 सेकंड का है ट्रेलरः आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म निर्माता आनंद सिंह ने ये फिल्म बनाई है जुसके प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं. फिल्म के ट्रेलर को एसआरके म्यूजिक के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे एक दसवीं फेल लड़के के साथ रोमांस करती नजर आ आएंगी, शादी के बाद एक्ट्रेस को लड़के के दसवीं फेल की बात पता चली तो क्या हुआ ये फिल्म में आप खुद ही देखियेगा. ट्रेलर तीन मिनट 36 सेकंड का है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि इस फिल्म शिक्षा को महत्व दिया गया है.

फिल्म फरवरी में होगी रिलीजः मिले 17 लाख से ज्यादा व्यूज यह फिल्म फरवरी में रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म रीलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म लोगों की पसंद आएगी. शादी मुबारक को अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है और निर्देशक आनंद सिंह हैं, जबकि फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे मेन लीड में है.

शानदार संगीत ओम झा का हैः इस फिल्म में शानदार संगीत ओम झा के हैं. गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. स्क्रीनप्ले और डायलॉग अरविंद तिवारी का है, जबकि सिद्धार्थ सिंह इस फिल्म के डीओपी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details