बिहार

bihar

नीतीश कुमार के सियासी दावत में जीतन राम मांझी ने किया 'इफ्तार', राजनीतिक चर्चा तेज

By

Published : Jun 2, 2019, 8:47 PM IST

जदयू का इफ्तार हज भवन में किया गया था. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पार्टी के सभी बड़े नेता पहुंचे थे.

जेडीयू की इफ्तार पार्टी में पहुंचे जीतनराम मांझी

पटना:बिहार में सियासी इफ्तार का दौर शुरू है. रविवार को बिहार की तीन बड़ी पार्टियों ने पटना में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. सत्ताधारी जदयू और बीजेपी ने अलग-अलग इफ्तार पार्टी दिया. तो वहीं आरजेडी ने भी अलग से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. हालांकि जदयू की इफ्तार पार्टी में जीतन राम मांझी का जाना चर्चा में रहा.

जदयू की इफ्तार पार्टी हज भवन में आयोजित की गई थी. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पार्टी के सभी बड़े नेता पहुंचे थे. साथ ही लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान भी वहां पहुंचे. लेकिन सबकी नजर हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर थी.

पटना के हज भवन से संवाददाता अविनाश की रिपोर्ट

जेडीयू के दावत-ए-इफ्तार में जीतन राम मांझी
इफ्तार की समाप्ति से ठीक पहले मांझी पहुंचे थे, हालांकि कुछ बोले नहीं लेकिन सियासी हलचल जरूर पैदा कर दी. वैसे तो बीजेपी का कोई नेता जदयू की इफ्तार में नहीं पहुंचा. क्योंकि सुशील मोदी की ओर से बीजेपी ने अलग से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था.

जेडीयू-बीजेपी का एक ही दिन इफ्तार दावत
यह भी कोई संयोग नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि दोनों सियासी सहयोगी पार्टियां एक ही दिन इफ्तार का आयोजन करने का निर्णय लेती हैं. जदयू के इफ्तार में लोकसभा चुनाव में बागी तेवर अपनाने वाले आरजेडी के फातमी भी पहुंचे थे. इसके अलावा कांग्रेस का कोई नेता नजर नहीं आया. लेकिन जदयू के मंत्री, विधायक और विधान पार्षद के साथ सांसद भी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details