बिहार

bihar

'BJP धोखेबाज पार्टी उसने JDU की पीठ में छुरा घोंपा..' नीतीश के भाजपा प्रेम वाले बयान पर ललन सिंह की सफाई

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 20, 2023, 4:12 PM IST

बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के मंच से बीजेपी प्रेम वाले बयान पर माहौल आज भी गरम है. हालांकि अब उस बयान पर जेडीयू की ओर से सफाई दी गई है. जेडीयू की ओर से ये बताया जा रहा है कि उस बयान के मायने गलत निकाले जा रहे हैं. ललन सिंह ने सुशील मोदी का उदाहरण देकर भी इस मुद्दे को समझाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नीतीश के बीजेपी प्रेम वाले बयान पर जेडीयू की सफाई

पटना: 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बीजेपी प्रेम' वाले बयान पर सियासत थम नहीं रही है. जदयू नेता लगातार सफाई दे रहे हैं. आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी मुख्यमंत्री के बयान पर सफाई दी है. ललन सिंह ने कहा है कि जो मायने निकाल रहे हैं, वो गलत है. सुशील मोदी जी हमलोग के मित्र हैं. हमलोग हमेशा ये कहते हैं. तो क्या सुशील मोदी पार्टी में शामिल हो जाएंगे?

ये भी पढ़ें- 'बीजेपी से दोस्ती वाले बयान को भाजपा के लोग लेकर उड़ गए..' बोले शक्ति सिंह- 'ख्याली पुलाव बनाने से कुछ नहीं होने वाला'


''नीतीश कुमार बीजेपी के बारे कुछ नहीं बोल रहे थे वो व्यक्तिगत किसी के बारे में कह रहे थे. मीडिया का एजेंडा है सब. नीतीश जी बीजेपी के साथ क्यों जायेंगे? बीजेपी की तरफ देखेंगे भी नहीं. नीतीश जी ने मंच पर कहा है कि व्यक्तिगत रिश्ता है. व्यक्तिगत रिश्ता और राजनीति दोनों अलग है. लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव 9 अगस्त 2022 को जब से साथ आए हैं उन पर लगातार ईडी, सीबीआई की कार्रवाई करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है.''- ललन सिंह, जेडीयू अध्यक्ष


ललन सिंह की सीएम नीतीश वाले बयान पर सफाई : ललन सिंह ने निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश जी किसी से भयभीत नहीं होने वाले हैं. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी धोखेबाज पार्टी है. विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने नीतीश जी के पीठ में छुरा भोंका है. हमारे एक नेता के साथ मिलकर खड्यंत्र किया है. क्या नीतीश जी ने मंच से कहा था की हम बीजेपी के साथ जायेंगे? हमारा साफ कहना है कि बिलाई के भाग से छिका नहीं गिरेगा. नीतीश जी का एक लक्ष्य है वो ये कि 2024 में बीजेपी मुक्त बनाने का.

'ये सब मीडिया का एजेंडा' : 5 राज्यों के चुनाव के परिणाम पर ललन सिंह ने कहा कि नतीजे आने के बाद देख लीजिएगा. कर्नाटक चुनाव में भी मीडिया बीजेपी के पक्ष में लहर चला रहा था, लेकिन सबको पता है रिजल्ट क्या हुआ? 3 दिसंबर को पांच राज्यों के चुनाव का रिजल्ट आ जाएगा तब सबको पता चल जाएगा. रैपिड ट्रांजिट ट्रेन के उद्घाटन कर ललन सिंह ने कहा पूरे देश की हिस्ट्री देख लीजिएगा, नमो के नाम से लिखा जायेगा. ललन सिंह ने कहा कि ये सब मीडिया का एजेंडा है.

बता दें कि गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने मोतिहारी में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की मौजूदगी में बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह की ओर देखते हुए ये कहा था कि हमारे सभी दोस्त हैं और जब तक जान है ये दोस्ती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details