बिहार

bihar

तेजस्वी पर जमकर बरसे उपेन्द्र कुशवाहा, कहा- जनता के बीच कर रहे नौटंकी

By

Published : Jul 18, 2021, 1:15 PM IST

केंद्रीय कैबिनेट विस्तार के बाद पहली जदयू की महत्वपूर्ण बैठक पार्टी कार्यालय में चल रही है. बैठक में आरसीपी सिंह दिल्ली से जुड़े हैं. वहीं बैठक में शामिल होने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. पढ़ें पूरी खबर..

तेजस्वी पर बरसे कुशवाहा
तेजस्वी पर बरसे कुशवाहा

पटना : राजधानी पटना के पार्टी कार्यालय में जनता दल यूनाइटेड की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता इसमें हिस्सा ले रहे हैं. पहली बार बैठक में जदयू पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मौजूद हैं. वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह वर्चुअल माध्यम से दिल्ली से जुड़े हैं. वहीं बैठक में शामिल होने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें : कश्मीरी सेब बेचने के नाम पर 37 लाख की जालसाजी, पटना के गांधी मैदान थाने में FIR

पार्टी के पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सुधीर कुमार मामले पर कहा कि पदाधिकारियों को नौटंकी करने से बचना चाहिए. उनके आरोपों की मुझे कोई जानकारी नहीं है. जदयू नेता ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं. वे सिर्फ जनता के बीच नौटंकी करने का काम कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वहीं केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार के बाद जदयू प्रदेश स्तर की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई है. बैठक में पार्टी के तमाम शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया गया है. जदयू दफ्तर स्थित कर्पूरी सभागार में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी मौजूद हैं. पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बैठक में मौजूद हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन जानकारी के मुताबिक आरसीपी सिंह दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का तेजस्वी पर तंज, कहा- सुरक्षा वे मांग रहे हैं, जो खुद करते हैं हंगामा

बता दें कि बैठक को लेकर दो पत्र जारी किए गए थे. पहले पत्र के मुताबिक बैठक वर्चुअल माध्यम से होना था और उसमें आरसीपी सिंह का नाम नहीं जुड़ा था लेकिन दूसरा एक और पत्र जारी किया गया जिसमें नेताओं को पार्टी दफ्तर आमंत्रित किया गया लेकिन इसमें आरसीपी सिंह का नाम शामिल किया गया. आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में आरसीपी सिंह के ऊपर अध्यक्ष पद छोड़ने के लिए दबाव बन सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details