बिहार

bihar

RJD विधायकों ने एक-दूसरे को लगाया गुलाल, बोले- 'लालू जी को कर रहे हैं मिस.. उनके बिना होली फीका'

By

Published : Mar 17, 2022, 3:19 PM IST

Updated : Mar 17, 2022, 3:47 PM IST

बिहार विधानसभा के बजट सत्र (Budget Session of Bihar Assembly) के अंतिम दिन विधायकों पर होली की खुमारी दिखी. विधानसभा परिसर में विधायकों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाए और होली की बधाईयां दीं.

बिहार विधानसभा में होली
बिहार विधानसभा में होली

पटना:देशभर में होली का त्योहार (Holi Festival 2022) मनाया जा रहा है. इसी क्रम में बजट सत्र के अंतिम दिन बिहार विधानसभा में होली (Holi Celebration in Bihar Assembly) खेली गई. मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के विधायकों ने एक-दूसरे को अबीर और गुलाल लगाया. साथ ही होली के मौके पर बिहार वासियों को इस पर्व की शुभकामनाएं भी दीं.

ये भी पढ़ें: बिहार में होली की खुमारी, फिर याद आयी लालू की कुर्ता फाड़ होली

होली पर याद आए लालू:बिहार में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की कुर्ता फाड़ होली (Kurtafad Holi Of Lalu Yadav) काफी मशहूर रही है. ऐसे में पार्टी विधायकों में इस बात को लेकर मायूसी भी थी कि लालू यादव बाहर नहीं हैं. अगर वह होते तो होली को पार्टी के नेता और अधिक धूमधाम से मनाते.

एक-दूसरे को खिलाई मिठाईयां: इस दौरान आरजेडी विधायक मुकेश रोशन (RJD MLA Mukesh Roshan) ने अपने सहयोगी विधायकों को गुलाल लगाया और एक दूसरे से गले मिलकर बधाईयां दीं. साथ मिठाईयां भी बांटी गई. मौजूद सुरक्षा कर्मियों को भी विधायकों ने मिठाई खिलाई.

शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं होली: आरजेडी विधायक मुकेश रोशन ने इस मौके पर बिहारवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं. साथ ही शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की.

ये भी पढ़ेंःबिहार में जमकर हो रहा जोगीरा सारा रा रा.. आप भी लीजिए आनंद

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


Last Updated : Mar 17, 2022, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details