बिहार

bihar

'फतेह बहादुर की जीभ काटने पर मिलेगा 10 लाख का इनाम', हिंदू शिवभवानी सेना का ऐलान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 3:42 PM IST

RJD MLA Fateh Bahadur: आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह हमेशा अपने बयान से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार भी उन्होंने सनातन धर्म को लेकर जो बयान दिया है, उसे लेकर सड़कों पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें उनकी जीभ काटने पर 10 लाख का इनाम देने का ऐलान किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

हिंदू शिवभवानी सेना
हिंदू शिवभवानी सेना

हिंदू शिवभवानी सेना का ऐलान

पटना:बिहार में आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह सनातन धर्म और मंदिरों को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. जिसे लेकर सियासत तेज हो गई है. आज राजधानी पटना के सड़कों पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लिखा गया है कि आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह की जीभ जो कोई भी काट कर लाएगा उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

कैसा है ये विवादित पोस्टर: पोस्टर को वीर चंद पटेल पथ पर लगाया गया है और साफ-साफ लिखा गया है कि जिस तरह से आरेजेडी के विधायक लगातार सनातन धर्म और मंदिर को लेकर बयान दे रहे हैं, निश्चित तौर पर गलत है. इस पोस्टर में फतेह बहादुर को जेल के अंदर दिखाया गया है और कई तरह के स्लोगन भी लिखे गए हैं.

किसने लगाया विवादित पोस्टर: शिव भवानी सेना के संचालक लव कुमार सिंह ने यह पोस्टर लगाया है. इसे लेकर उन्होंने साफ-साफ कहा है कि सनातन धर्म और मंदिर को लेकर जो गलत बात बोला गया है, वह उनकी सेना बर्दाश्त नहीं करेगी. निश्चित तौर पर उन लोगों ने भी यही सोचकर यह पोस्टर लगाया है कि जो इनकी जीभ काट कर लाएंगे उन्हें 10 लख रुपये का इनाम देने का काम करेंगे और यह इनकी सेना के कोष से दिया जाएगा.

"भारत में सौ करोड़ हिंदू है और हिंदू देवी-देवताओं को जो अपमानित करेगा उसे नही छोड़ा जाएगा. हम लोग उसे कभी भी माफ नहीं करेंगे, हम कहेंगे आरजेडी के नेताओं को अपने विधायक पर कार्रवाई करनी चाहिए. वो कार्रवाई नहीं करते हैं तो फिर हमारी सेना ने इसे लेकर ऐलान कर दिया है."-लव कुमार सिंह, संयोजक, शिवभवानी सेना

क्यों लगाया गया पोस्टर: आगे लव कुमार सिंह ने कहा कि सनातन धर्म पर ऐसे बोलने वाले की जीभ कटनी चाहिए, जिससे कि वह आगे सनातन को लेकर कुछ नहीं बोल पाए. इसलिए उन लोगों ने पोस्टर लगाकर यह घोषणा की है और आगे भी ऐसे मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी.


पढ़ें-बिहार के RJD विधायक फतेह बहादुर के फिर बिगड़े बोल, अब मां सरस्वती का किया अपमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details