बिहार

bihar

पटना : दानापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत

By

Published : Apr 8, 2021, 12:01 AM IST

जिले के दानापुर में तेज रफ्तार का कहर जारी है. बुधवार की सुबह- सुबह बेलगाम ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों को रौंद दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दूसरे की हालत गंभीर है.

66
66

पटना: दानापुर में बेलगाम ट्रक ने दीघा थाने के दीघा नहर पुल के पास बुधवार की सुबह मॉनिंग वॉक करने गये दो लोगों की रौंदा दिया. एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. मौत की सूचना के बादपरिजनों रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें :पटना: गंगा नदी में डूबे सगे भाई-बहन, गांव में पसरा मातम

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
घटना दीघा नहर पुल के पास की है. बेलगागम ट्रक ने राम प्रकाश गुप्ता और उनके भाई राजू कुमार गुप्त को रौंद दिया, जिससे राम प्रकाश गंभीर रूप से जख्मी हो गये और राजू कुमार जख्मी हो गये. गंभीर हालत में राम प्रकाश को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गये. जहां इलाज के दौरान राम प्रकाश गुप्ता की मौत हो गयी. मृतक के पुत्र उमेश कुमार के बयान पर यातायात थाना में ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया

मॉर्निंग वॉक के दौरान हादसा
दर्ज प्राथमिकी में दीघा थाने के बाटा पटेल गली निवासी उमेश कुमार ने बताया कि बुधवार को सुबह में मेरे पिता राम प्रकाश गुप्ता मेरे चाचा राज कुमार गुप्ता के साथ मॉनिंग वॉक करने रामजीचक नहर रोड गये थे. मॉनिंग वॉक के दौरान दीघा नगर पुल के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने राम प्रकाश गुप्ता व राज कुमार को धक्का मार दिया. जिससे चाचा राज कुमार को चोट आया और मेरे पिता राम प्रकाश गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. इलाज के लिए पीएमसीएच ले गये,जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें:मुंबई से पटना-दरभंगा और पुणे से दानापुर के लिए स्पेशल ट्रेनों का परिचालन

पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी
यातायात प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयान पर ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. ट्रक को जब्त किया गया है. दानापुर के रूपसपुर नहर पर बेलगाम ट्रक ने दो लोगों को कुचल डाला जहां एक की मौत हो गई हैं. वहीं दूसरे जख्मी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा हैं. वही पीड़ित परिवार के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details