बिहार

bihar

चारा घोटाला के डोरंडा मामले में हुई सुनवाई, लालू यादव ने की डॉक्यूमेंट कॉपी फिर से दिखाने की अपील

By

Published : Jan 29, 2020, 12:34 AM IST

डोरंडा कोषागार आरसी 47A/96 से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव सहित अन्य आरोपियों की 313 के बयान दर्ज हो चुका है. इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद आरके राणा समेत कई आरोपियों ने गवाहों की सूची दायर की है. डोरंडा कोषागार से लगभग 139 करोड़ अवैध निकासी मामले में 111 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं.

लालू यादव
लालू यादव

पटना/रांची: अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसके शशि की अदालत में सुनवाई हुई. कोर्ट में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की ओर से घोटाले के अन्य मामलों में पूर्व में जमा कराए गए डॉक्यूमेंट की प्रतिलिपि फिर से दिखाने की अपील की गई.

लालू यादव सहित अन्य पर केस दर्ज
आपको बता दें कि डोरंडा कोषागार आरसी 47A/96 से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव सहित अन्य आरोपियों की 313 के बयान दर्ज हो चुका है, जिसके बाद आरोपियों ने सीबीआई की अदालत में गवाहों की सूची पेश की है.

देखें पूरी रिपोर्ट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद आरके राणा समेत कई आरोपियों ने गवाहों की सूची दायर की है. डोरंडा कोषागार से लगभग 139 करोड़ अवैध निकासी मामले में 111 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details