बिहार

bihar

पटना के दीघा में युवक के खिलाफ FIR, लड़की का आरोप- अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेलिंग

By

Published : Jan 11, 2023, 8:25 AM IST

दीघा थाना पटना
दीघा थाना पटना

Patna News पटना के दीघा थाना में एक युवती ने एक युवक पर अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

पटना:राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने शाहपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के रहने वाले एक युवक पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. युवती ने युवक पर अश्लील वीडियो के आधार पर जबरन वीडियो कॉल पर अश्लील बात करने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत की (Girl Lodged an FIR Against Youth In Patna) है. पीड़िता ने शिकायत में कही कि युवक बात करने का विरोध करने पर पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेंक देने और उसकी भाई की हत्या कर देने की बात कहता है.

ये भी पढ़ें- बेतिया: युवती से छेड़छाड़ कर वीडियो बनाने के मामले में दो गिरफ्तार

युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज: दीघा थाना क्षेत्र की युवती ने शाहपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के रहने वाले रौशन कुमार पर आरोप लगाया है कि वह रौशन से पिछले एक साल से कभी कभार वीडियो कॉल पर बात किया करती थी. पीड़िता बताती है कि रौशन ने इस बातचीत के दैरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जिसे हाल के दिनों में उसने अपने दोस्तों से भी शेयर किया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पीड़िता को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद आरोपी ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने के साथ-साथ उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. प्रताड़ित कर ब्लैकमेल करने का मामला संज्ञान में आते ही दीघा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी रौशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details