बिहार

bihar

पटना: मनेर में गैस सिलेंडर फटने से विवाहिता की मौत

By

Published : Aug 7, 2021, 11:26 PM IST

मनेर में गैस सिलेंडर फटने से एक विवाहिता की मौत हो गई. खाना बनाने के दौरान यह हादसा हुआ. परिजन ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. पढ़ें रिपोर्ट.

मनेर
मनेर

पटना:मनेर (Maner) में गैस सिलेंडर फटने (Gas Cylinder Burst) से शनिवार शाम एक विवाहिता की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक लोदीपुर बगीचा निवासी रामू रजक की पत्नी गुड़िया देवी (22 वर्ष) खाना बना रही थी. तभी गैस सिलेंडर फट गया. ससुरालवालों ने इसकी सूचना गुड़िया के मायके में दी. वहीं गुड़िया देवी के पिता मनमोहन राय ने दहेज के लिए हत्या कर देने का आरोप ससुरालवालों पर लगाया है.

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ी में गैस सिलेंडर विस्फोट, 2 दर्जन से ज्यादा घर जलकर राख

मायके वाले लोदीपुर बागीचा पहुंचते ही घर पर हल्ला हंगामा शुरू करने लगे. गुड़िया देवी के पिता मनमोहन राय ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी गुड़िया देवी को दहेज के लिए ससुराल वालों ने जलाकर हत्या कर डाला है. इस मामले में गुड़िया देवी के पिता ने अपने दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ मनेर थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है.

मौत की घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मनेर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि बिहार में दहेज हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां सरकार ने दहेज हत्या को लेकर कई सख्त कानून बना रखी है. इसके बावजूद भी दहेज दानवों द्वारा लगातार विवाहिता की हत्या कर दी जा रही है.

महिला की मौत सिलेंडर फटने और आग लगने से हुई है. गुड़िया देवी की मौत के बाद उनके पिता मनमोहन राय द्वारा थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही और मामला स्पष्ट हो पाएगा.'-आलोक कुमार, मनेर थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ें- गैस सिलेंडर फटने से शादी के घर में लगी आग, एक दर्जन लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details