बिहार

bihar

Land For Job Scam: 'लालू लीला' पुस्तक लेकर सदन पहुंचे पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, RJD को दी पढ़ने की नसीहत

By

Published : Mar 13, 2023, 1:12 PM IST

बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार ने सुशील मोदी द्वारा लिखी पुस्तक को सदन लेकर पहुंचे. उन्होंने लालू परिवार के समर्थकों को 'लालू लीला' किताब पढ़ने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि किताब में लालू के घोटालों की पूरी गाथा लिखी हुई है.

पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार
सुशील मोदी की पुस्तक लालू लीला

प्रमोद कुमार, बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही होली की छुट्टी के बाद से फिर शुरू हो गयी है. इस बार लालू परिवार पर सीबीआई और ईडी की छापेमारी पर घमासान मचा हुआ है. बीजेपी के पूर्व मंत्री और विधायक प्रमोद कुमार आज सुशील मोदी की चर्चित किताब 'लालू लीला' लेकर सदन पहुंचे थे. उन्होंने किताब को लहराकर आरजेडी विधायकों को पढ़ने की नसीहत दी.

ये भी पढ़ें-Land For Job Scam: बिहार में बदलने वाला है गठबंधन..? फिर 'नीतीश इतने खुश क्यों'


लालू लीला दिखाकर आरजेडी पर तंज : ईडी और सीबीआई की दबिश के कारण तेजस्वी यादव के गिरफ्तारी के कयास भी लगाए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार को लेकर भी कई तरह के कयास लग रहे हैं. उसी को लेकर बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार ने कहा कि हम लोग चुनाव के लिए तैयार हैं. सुशील मोदी की लालू लीला पुस्तक में लालू प्रसाद यादव के घोटाले से संबंधित चर्चा की गई है. प्रमोद कुमार ने कहा कि 200 रुपए में यह पुस्तक उपलब्ध है. कोई भी खरीद कर पढ़ सकता है.

''यह किताब 2019 में छपी थी. अगर इसमें गड़बड़ी थी तो नीतीश सरकार को नहीं छपने देना चाहिए था. जब ये छपी तब नीतीश ही सरकार में थे. इस किताब में लालू के घोटाले से जुड़े सभी तथ्य रखे गए हैं. इसे आरजेडी वालों को खरीदकर पढ़ना चाहिए''- प्रमोद कुमार, पूर्व मंत्री


ईडी सीबीआई को रोकने की कोशिश होगी नाकाम:आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र की ओर से बिहार में राज्य सरकार से कानून बनाने की मांग की बिना सरकार की अनुमति के सीबीआइडी प्रवेश नहीं करें इस पर बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार ने कहा पहले भी सीबीआई को रोकने की कोशिश हुई है, लेकिन क्या हुआ है सबको पता है.

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में बरामदगी: बता दें कि ईडी ने लालू परिवार से संबंधित 24 ठिकानों पर दबिश दी थी. जिसमें 1 करोड़ रुपए कैश और लगभग 2 किलो सोना के साथ साथ ईडी को 600 करोड़ की बेहिसाबी संपत्ति के लेन-देन का पता चलने का दावा ईडी की ओर से किया गया है. इस मामले में तेजस्वी यादव पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details