बिहार

bihar

तारेगना रेलवे स्टेशन का फुट ओवरब्रिज कई जगहों से हुआ जर्जर, यात्रियों में हादसे की आशंका

By

Published : Dec 17, 2021, 7:54 AM IST

तारेगना रेलवे स्टेशन पर बना फुट ओवरब्रिज कई जगह से जर्जर हो गया है. इस जर्जर ओवरब्रिज से आने-जाने वाले यात्रियों के बीच दहशत का माहौल है.

फुट ओवरब्रिज कई जगहों से जर्जर
फुट ओवरब्रिज कई जगहों से जर्जर

पटना: गया रेलखंड के तारेगना रेलवे स्टेशन (Taregna Railway Station) पर बना फुट ओवरब्रिजकई जगहों पर जर्जर (Foot Overbridge Shabby Of Taregna Railway Station) हो चुका है. सीढ़ी के नीचे प्लास्टर टूटकर गिर रहा है. ऐसे में यात्री आवाजाही करने में डर रहे हैं. जब ट्रेन दो नंबर प्लेटफार्म पर आती है, तो लोगों को इधर से उधर जाने में डर लगता है. ऐसे में लगातार दैनिक यात्री संघ के द्वारा दानापुर रेल डिवीजन में फुट ओवरब्रिज मरम्मती करने की मांग की जा रही है. इसके साथ ही चेतावनी दे रहे हैं कि जल्द अगर मरम्मती कार्य नहीं हुआ, तो आंदोलन किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:मुंगेर-खगड़िया रेल सह सड़क पुल का 25 दिसंबर को CM करेंगे उद्घाटन, पथ निर्माण मंत्री ने लिया जायजा

पटना रेलखंड के तारेगना रेलवे स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज से आने-जाने में कंपन भी करता है. जिसे लेकर यात्रियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. ऐसे में स्टेशन मास्टर धनंजय कुमार ने कहा कि इसे लेकर कई बार मेमो दिया गया है. जल्द ही फुट ओवरब्रिज के मरम्मति का कार्य कराया जाएगा. इस मामले को लेकर अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही इस दिशा में कार्रवाई की जाएगी.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:अररिया में 6 साल बाद भी पुल निर्माण का सपना अधूरा, प्रशासनिक लापरवाही से ग्रामीणों को हो रही परेशानी

फुट ओवरब्रिज की हालत बहुत जर्जर है. कई जगहों से क्रैक कर चुका है. यात्रियों के आने-जाने से पुल में कंपन होता है. जिससे यात्रियों में डर का माहौल है. इस बात की जानकारी रेलवे पदाधिकारियों को दी गई है. इस पुल से अगर कोई घटना घटित होता है, तो इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार और रेलवे पदाधिकारी की होगी. जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. -नागेंद्र नाथ शर्मा सचिव, दैनिक यात्री संघ

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details