बिहार

bihar

लोक गायिका मनीषा ने गीत के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

By

Published : Sep 17, 2021, 7:11 AM IST

बिहार की लोक गायिका मनीषा श्रीवास्तव ने गीत गाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने गीत में महिलाओं के लिए खास योजनाएं लाने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

Folk singer Manisha
लोक गायिका मनीषा श्रीवास्तव

पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 71वां जन्मदिन आज मनाया जा रहा है. नरेंद्र मोदी को जन्मदिन (Narendra Modi Birthday) के मौके पर लोग अपने-अपने अंदाज से बधाई दे रहे हैं. बिहार की लोक गायिका मनीषा श्रीवास्तव ने गीत गाकर प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें-PM मोदी के जन्मदिन पर 'मेगा वैक्सीनेशन' को सफल बनाने में जुटी बिहार सरकार

मनीषा ने मोदी के जन्मदिन पर खास गीत गाया है. उन्होंने गीत में महिलाओं के लिए खास योजनाएं लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया है. मनीषा ने कहा, 'इस गीत को प्रधानमंत्री के कार्यकाल में जो कुछ हुआ है, खासकर महिलाओं को जो लाभ मिला है उसपर बनाया गया है. गीत को नमो ऐप पर भी लॉन्च किया गया है. गीत के बोल हैं, हुनर देश चलावे के बाटे अनोखा ए भैया, बारे मोदी जी त बरुए भरोसा ए भैया, हर गरीब के मिलल एलपीजी कनेक्शन, बिना धुंआ के चूल्हा जरे नईखे कौनो टेंशन'.

देखें वीडियो

मनीषा ने अपने गीत में राम मंदिर से लेकर धारा 370, तीन तलाक, सुकन्या समृद्धि योजना, हर घर शौचालय और अन्य योजनाओं को समाहित किया है. दरअसल, लोक गायिका मनीषा श्रीवास्तव अपनी सुरीली आवाज से जादू बिखेरते रहती हैं. इन्होंने इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के जन्मदिन पर भी गाना गाया है.

"यह तीसरा गाना है जो पीएम मोदी के जन्मदिन पर मैंने गाया है. एक कलाकार होने के नाते गीत के माध्यम से प्रधानमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दे रहीं हूं. उन्होंने महिला उत्थान के लिए बहुत काम किया है. उनके द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से आज महिलाओं को मान-सम्मान मिल रहा है."- मनीषा श्रीवास्तव, लोक गायिका

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है. उनका जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. 8 साल की उम्र में मोदी आरएसएस से जुड़ गए थे. 2001 में उन्हें गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया गया था. 2014 में वह पहली बार प्रधानमंत्री बने थे. 2019 में पहले से बेहतर प्रदर्शन कर लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटे.

यह भी पढ़ें-बाढ़ से नुकसान का आकलन के बहाने मंत्रियों को उतारकर कई निशाने साध रहे नीतीश

ABOUT THE AUTHOR

...view details