बिहार

bihar

सड़क निर्माण विवाद में दो पक्षों के बीच गोलीबारी, इलाके में दहशत

By

Published : Jun 22, 2019, 10:06 PM IST

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिचोढ़ा गांव के किसान खेत से मिट्टी काटने का विरोध कर रहे थे. किसानों का कहना था कि सड़क का निर्माण हो. लेकिन, मिट्टी की कटाई खेत से ना की जाए.

भीड़

पटना:जिले से सटे बिक्रम थाना अंतर्गत गांव में सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ. जिसमें गोलीबारी की भी वारदात हुई. मामला चिचोढ़ा गांव और जमालपुरा गांव के बीच सड़क निर्माण को लेकर था. दरअसल, सड़क में मिट्टी भरने का काम चल रहा था. तभी मामूली विवाद हुआ और वह विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी हो गई.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

मौके पर पहुंची पुलिस
बाद में मामला तूल पकड़ता देख ग्रामीणों ने बिक्रम पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद बिक्रम थानाध्यक्ष चन्दन कुमार ने त्वरित करवाई करते हुए पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा. पुलिस टीम ने मौकास्थल पर पहुंचकर विवाद को शांत कराया.

इलाके में मौजूद पुलिस

निर्माण कार्य पर लगी रोक
वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चिचोढ़ा गांव के किसान खेत से मिट्टी काटने का विरोध कर रहे थे. किसानों का कहना था कि सड़क का निर्माण हो. लेकिन, मिट्टी की कटाई खेत से ना की जाए. उन्होंने इसके लिए सड़क निर्माण कर रहे संवेदक से भी गुहार लगाई. लेकिन, इसी बीच आसामाजिक तत्वों ने गोलीबारी कर दी. गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है. फिलहाल, पुलिस ने संवेदक को तत्काल सड़क निर्माण पर रोक लगाने का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details