बिहार

bihar

पटना: जमीन विवाद में फायरिंग, लोडेड रायफल के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2020, 9:18 PM IST

जमीन विवाद में गोलीबारी के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई. जिसके बाद पुलिस ने एक देसी रायफल और सात जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पटना
पटना

पटना:जिला के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के बाड़ीचक गांव में पुराने जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प में एक पक्ष ने जमकर गोलीबारी की. हालांकि, घटना में कोई हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन असामाजिक लोगों द्वारा वर्चस्व कायम करने के लिए की गई दर्जनों राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई है. गोलीबारी के बाद दूसरे पक्ष ने किसी तरह थाना पहुंचकर पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई.

एक देसी रायफल सात जिंदा कारतूस
गोलीबारी की शिकायत मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई. इसके बाद पुलिस ने कुछ ही घंटों में दो नामजद आरोपियों को भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिया. वहीं, सब्जी के खेत में छिपाकर रखे गए एक देसी रायफल सात जिंदा कारतूस को भी पुलिस ने मौके से बरामद कर लिया है.

बरामद देसी रायफल

'गोलीबारी का नामजद केस दर्ज'
मामले में दुल्हिन बाजार थाना एएसआई रामसरोवर राम ने बताया की जमीन विवाद में जमून सिंह और विद्या सिंह के बीच नोक झोंक में विद्या सिंह अचानक देसी रायफल से फायरिंग करने लगा. इसके बाद किसी तरह जमुना सिंह परिवार के साथ थाना पहुंचकर विद्या सिंह सहित पांच लोगों पर गोलीबारी करने का केस दर्ज कराया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी'
रामसरोवर राम ने आगे बताया की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी विद्या सिंह और बेटा घर पर हैं. इसके बाद पुलिस बल ने खदेड़ कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि सब्जी के खेत से एक लोडेड देसी रायफल, सात कारतूस, पांच खाली खोखा को जब्त किया है. वहीं, शेष तीन फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details