बिहार

bihar

प्यार के लिए ठांय-ठांय: दो लड़कियों को धमकाने के लिए की गोलीबारी.. तीसरी लड़की हो गई घायल

By

Published : May 16, 2022, 7:24 AM IST

दानापुर में एक बाइकसवार युवक ने दो लड़कियों को धमकाने के लिए अचानक फायरिंग (Firing In Danapur) कर दी. हालांकि दोनों लड़कियां बच गईं. लेकिन इस दौरान वहां खड़ी एक तीसरी लड़की को गोली लग गई. खबर में पढ़ें क्या है पूरा मामला...

c
c

पटनाःबिहार के पटना में दानापुरथाना क्षेत्र (Danapur Police Station) में रविवार को देर शाम बाइकसवार एक युवक ने अचानक गोलीबारीकर दी. जिससे वहां मौजूद एक छात्रा गोली (Girl Student Injured In Firing At Patna) लगाने से जख्मी हो गई. घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. छात्रा की पहचान स्नेहा कुमारी के रूप में हुई है, जो नासरीगंज की रहने वाली है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेःभागलपुर: थाने के वाहन चालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ऑटो का इंतजार कर रही थी युवतीः बताया जाता है कि छात्रा स्नेहा कुमारी रविवार को परीक्षा देकर अपने मौसा अनिल पासवान के यहां भट्ठापर आई थी. मौसा के घर के पास मछुआ टोली में सड़क किनारे खड़ी होकर ऑटो का इंतजार कर रही थी. वहीं भट्ठापर की दो और लड़कियां शादी समारोह में जाने के लिए मछुआ टोली सड़क किनारे खडी थी. इसी दौरान एक बाइक सवार युवक मुकेश कुमार वहां आया और उन लड़कियों को धमकाते हुए पिस्तौल निकालकर अचानक फायरिंग कर दी. गोली स्नेहा के दाहिने पैर के नीचे लग गई और वहीं जमीन पर गिर गई. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जुटे और जख्मी स्नेहा को इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

ये भी पढ़ें-पटना में युवक को गोली मारी, NMCH में भर्ती

एक युवती को लेकर भाग निकला युवकः वहीं, बाइक सवार मुकेश उन दो युवतियों में से एक को बाइक पर जबरन बैठाकर भागने लगा. इसी दौरान जब पुलिस ने खदेड़ तो युवक युवती को छोड़ कर भाग गया. वहीं, एक लड़की ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार मुकेश नाम के युवक ने फायरिंग की थी. मुकेश मेरी छोटी बहन को गाड़ी पर बैठाकर भागने लगा लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं, घायल स्नेहा कुमारी के रिश्तेदार ने बताया एग्जाम देकर आई थी, जिसके बाद शादी में जा रही थी कि अचानक एक बाइक सवार युवक ने गोलीबारी कर दी. जिसमें इसको गोली लग गई.

प्रेम प्रसंग का है मामलाः वहीं, थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में मुकेश ने धमकाने के लिए फायरिंग किया था. इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी एक छात्रा के पैर में गोली लगी है. उन्होंने बताया कि मुकेश एक युवती से प्रेम करता है और युवती की शादी हो गई है. युवती अब मुकेश से बात नहीं करती है इसी को लेकर मुकेश ने युवती को धमकने के लिए फायरिंग की थी. मुकेश युवती की छोटी बहन को उठा ले गया था, जिससे पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details