बिहार

bihar

पटना: नौबतपुर में किराना दुकान में लगी आग, 15 लाख का हुआ नुकसान

By

Published : Apr 3, 2021, 9:38 PM IST

पटना
पटना

नौबतपुर थाना क्षेत्र के किराना दुकान में शुक्रवार देर रात आग लग गयी. इस अगलगी में करीब 15 लाख रुपये का सामान जल कर राख हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पटना: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के स्नेहीटोला स्थित एक किराना दुकान में शुक्रवार की रात आग लगने से लाखों रुपये के सामान जल कर राख हो गए. वहीं, इस अगलगी का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जा रहा है. जब तक लोग आग पर काबू पाते दुकान में रखी नगदी और एक बाइक के साथ दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया.

यह भी पढ़ें: पटना के एक गोदाम में लगी आग, मौके पार तीन दमकल पहुंची

शॉट-सर्किट से लगी आग
दरअसल, दुकानदार मनीष कुमार शुक्रवार रात दुकान बंद कर अपने घर चला गया. इसी दौरान शॉट सर्किट होने के चलते दुकान में आग लग गयी. आग की लपटों ने पलक झपकते ही पूरे दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. जब तक स्थानीय आग पर काबू पाते तब तक दुकान धू-धू कर जलने लगी. वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दुकानदार मनीष और नौबतपुर थाने को दी.

सूचना मिलते ही नौबतपुर पुलिस के साथ घटना स्थल पर दमकल की गाड़ियां पहुंची. दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दुकान में लगी आग पर काबू पाया. वहीं, इस अगलगी के संंबंध में पीड़ित दुकानदार मनीष ने नौबतपुर थाने में लिखित आवेदन दिया है. वहीं, पुलिस ने कहा कि पीड़ित के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: गया: होलिका दहन की आग में चार बच्चे झुलसे, तीन की मौत, एक गंभीर

यह भी पढ़ें: बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से जिंदा जले 6 बच्चे

यह भी पढ़ें: मधुबनी में सिलेंडर ब्लास्ट से मां और बच्चे की मौत, दूसरा बच्चा झुलसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details