बिहार

bihar

Fire In Patna: मौर्य कॉम्प्लेक्स स्थित बैंक में लगी आग, मची अफरा-तफरी

By

Published : Aug 3, 2023, 2:04 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 2:33 PM IST

पटना के मौर्य कॉम्प्लेक्स स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एसी में आचानक आग लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया..

मौर्य कॉम्प्लेक्स स्थित बैंक में लगी आग
मौर्य कॉम्प्लेक्स स्थित बैंक में लगी आग

मौर्य कॉम्प्लेक्स स्थित बैंक में लगी आग

पटनाःबिहार की राजधानी पटना केमौर्या कॉम्प्लेक्स स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एसी में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. जिसके बाद वहां काफी अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद तुरंत ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़ेंःFire In Patna: घर में लगी भीषण आग, मकान की दीवार तोड़कर लोगों को निकाला गया बाहर

बैंक के एसी में लगी अचानक आगः बता दें कि राजधानी पटना का मौर्या कॉम्प्लेक्स काफी चहल-पहल वाला इलाका है, यहां काफी भीड़ देखने को मिलती है. सैकड़ों की संख्या में यहां बड़ी-बड़ी दुकानें हैं. कई शोरूम मौजूद हैं. यहीं सेकंड फ्लोर पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का ऑफिस है. आज उसमें अचानक आग लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों के साथ बैंक कर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

दमकल गाड़ियों ने पाया आग पर काबूःसूचना पाकर दमकल विभाग की 8 से 10 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया. हालांकि किसी तरह का जान मल का नुकसान नहीं हुआ है, कुछ कागजात जले हैं. कुछ ज्यादा क्षति होने की बात सामने नहीं आई है. वहीं मौजूद बैंक कर्मी रोहित कुमार ने बताया है कि एसी में आग लगी जिसके बाद इसी में लगे पर्दे में भी आग पकड़ लिया और देखते-देखते ये आग काफी बढ़ गई.

"एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी, देखते देखते पर्दे और कुछ कागजात में आग पकड़ ली. जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. दमकल की गाड़ियां पहुंची थी और तुरंत ही आग पर काबू पा लिया गया"- रोहित कुमार, बैंककर्मी

Last Updated : Aug 3, 2023, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details