बिहार

bihar

दानापुर रेलवे स्टेशन में टिकट काउंटर में लगी भीषण आग

By

Published : Jun 22, 2021, 6:46 PM IST

दानापुर रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस घटना में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है. पढ़ें रिपोर्ट.

दानापुर रेलवे स्टेशन बुकिंग काउंटर पर आग
दानापुर रेलवे स्टेशन बुकिंग काउंटर पर आग

पटनाःदानापुर रेलवे स्टेशन (Danapur Railway Station) के बुकिंग काउंटर में मंगलवार को आग (Fire In Booking Counter) लग गई. अंदर रखे कई सामानों को आग ने नुकसान पहुंचाया. शॉर्ट सर्किट से लगी आग इतनी भयावह थी कि आग बुझाने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी. आसपास के लोगों ने पहले आग बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका. इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें- दानापुर बैंक कॉलोनी गोदाम में लगी आग, लाखों की संपत्ति राख

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम
सूचना के बाद दमकल दानापुर स्टेशन के बुकिंग काउंटर के पास पहुंची. फिर आग पर काबू पाया गया. बुकिंग क्लर्क विजय कुमार ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. उस कमरे में बुकिंग काउंटर का लगभग पंद्रह लाख रुपया कैश रखा हुआ था. साथ ही टिकट का रोल भी रखा हुआ था. रुपए और रोल फिलहाल सुरक्षित हैं.

देखें वीडियो

रुपए और अन्य सामान सुरक्षित
रेल अधिकारी ने बताया कि आग लगने की घटना के बाद बुकिंग काउंटर के अंदर रखे रुपए और सामानों को फिलहाल ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. काउंटर के अंदर कुछ सामान जरूर जले हैं. उसका आकलन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- दानापुर में चलती कार में लगी आग, लोगों ने कूदकर बचाई जान

यह भी पढ़ें- 13 दिनों में 4 बम ब्लास्ट ने सुरक्षा एजेंसियों के उड़ाए होश, ऐसी है पटना जंक्शन पर सुरक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details