बिहार

bihar

Bihar Politics: संजय जायसवाल पर विजय चौधरी का वार, बोले- 'सांप्रदायिक ध्रुवीकरण में जुटी बीजेपी'

By

Published : Aug 17, 2023, 9:25 PM IST

वित्त मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान आपत्तिजनक हैं. भाजपा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी
वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी

पटना:पूर्व बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान परवित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरीने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि संजय जायसवाल उलूल जुलूल बयान देने में माहिर हैं. अक्सर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पर बयान देते रहते हैं. इसके अलावा उनके पास कोई काम नहीं है. विजय चौधरी ने कहा कि संजय जायसवाल खुद अपनी ही बात बता दें कि उनके साथ कहां पाकिस्तान जैसा व्यवहार हो रहा है. वह भी तो हिंदू हैं. लेकिन बेतुके बयान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:Patna News: बोले विजय कुमार चौधरी- 'बेतुकी बातों से शिक्षकों को बरगला रही बीजेपी'

"बीजेपी का सांप्रदायिक ध्रुवीकरण एजेंडा है. उसके लिए संजय जायसवाल को इतना निम्न स्तर तक नहीं जाना चाहिए. यह बेहद आपत्तिजनक वाला बयान है.आये दिन इस तरह के बेतुके बयान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं."-विजय चौधरी, वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री

संजय जायसवाल के बयान पर जदयू ने जताई आपत्ति: विजय चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि संजय जायसवाल के साथ पाकिस्तान वाला व्यवहार हुआ क्या! जब इस तरह की कोई बात उनके साथ नहीं हो रही तो बिना अनुभव के इस तरह के लोगों को भ्रमित करने वाली बात क्यों बोलते हैं. विजय चौधरी ने कहा कि वैसे भी उनका सांप्रदायिक ध्रुवीकरण का एजेंडा है. उसके लिए इतना निम्न स्तर तक उन्हे नहीं जाना चाहिए. यह बेहद आपत्तिजनक वाला बयान है.

बीजेपी बढ़ते अपराध कर सरकार पर कर रही हमला:संजय जायसवाल के बयान पर जदयू नेता बीजेपी पर हमलावर है. उसके बेतुके बयान पर जदयू के नेता लगातार प्रतिक्रिया दी जा रही है. यहां तक की मुख्यमंत्री ने भी इस पर जवाब दे चुके हैं. बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी आक्रमक है. बीजेपी के नेता कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती है और इसलिए सरकार को हर तरीके से घेरने की कोशिश में लगी है.

संजय जायसवाल ने क्या कहा था :दरअसल, संजय जायसवाल ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. समस्तीपुर में दारोगा की हत्या को लेकर बोलते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया था कि बिहार में पाकिस्तान से भी बदतर परिस्थिति है. बेतिया में 15 अगस्त को पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया. आखिर ये क्या हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details