बिहार

bihar

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली गए

By

Published : Sep 5, 2022, 7:23 PM IST

Updated : Sep 5, 2022, 9:27 PM IST

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव (Energy Minister Bijendra Yadav) को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है. वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. आज तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईजीआईएमएस से दिल्ली ले जाया गया. पढ़ें पूरी खबर.

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की तबीयत बिगड़ी
ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव की तबीयत बिगड़ी

पटना:बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव बीमार (Minister Bijendra Yadav Health Deteriorated) चल रहे हैं. उनका इलाज पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान पटना में चल रहा था. आज अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद डॉक्टरों की सलाह से उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है. जहां उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती किया जाएगा. मंत्री विजेंद्र यादव लंबे समय से बीमार चल रहे हैं, उन्हें लिवर की बीमारी है.

ये भी पढ़ें-'BJP को बोलने की बीमारी हो गई है, मर्यादा और नियंत्रण की दिख रही कमी'- बिजेंद्र यादव

बिजेंद्र यादव को एयर एम्बुलेंस से ले जाया गया दिल्ली:बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद 16 अगस्त को उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी. उन्हें खांसी और सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद वो इलाज के लिए आईजीआईएमएस पहुंचे थे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया और उन्हें आईसीयू में रखा गया था. मंत्री के बीमार होने की जानकारी मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने अस्पताल जाकर बिजेंद्र यादव के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से रिपोर्ट ली थी.

नीतीश कैबिनेट में बिजेंद्र सबसे बुजुर्ग मंत्री:नीतीश कुमार की कैबिनेट में बिजेंद्र सबसे बुजुर्ग मंत्री हैं. उनकी उम्र 77 साल है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिजेंद्र यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. वहीं तेजस्वी यादव ने अस्पताल जाकर बिजेंद्र यादव के स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से रिपोर्ट ली थी. जुलाई में बिजेंद्र यादव को कोरोना भी हुआ था. हालांकि स्वस्थ होने के बाद पार्टी कार्यालय भी आ रहे थे और विभाग का कामकाज भी देख रहे थे. उन्हें खासी और छाती में दर्द की शिकायत थी. उसके बाद ही चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया था. आज एक बार फिर से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया.

ये भी पढ़ें-'पत्नी से खटपट के बाद क्या शादी टूट जाती है?'.. ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव को सुनिए

Last Updated : Sep 5, 2022, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details